भारतबेहद कम दाम में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों...

बेहद कम दाम में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,नहीं मिलेगा फिर ऐसा मौका,देखें डिटेल 

IRCTC Rajasthan Tour:आईआरसीटीसी ने एक और टूर पैकेज शुरू किया है जो कि ऐतिहासिक और प्रसिद्ध भूमि राजस्थान के कई प्रसिद्ध जगह पर घुमाएगा.आइए आपको आईआरसीटीसी के राजस्थान टूर पैकेज के बारे में डिटेल में बताते हैं

-

होमभारतबेहद कम दाम में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,नहीं मिलेगा फिर ऐसा मौका,देखें डिटेल 

बेहद कम दाम में राजस्थान की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमा रहा IRCTC,नहीं मिलेगा फिर ऐसा मौका,देखें डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Rajasthan Tour Package: आईआरसीटीसी भारत और भारत से बाहर घूमने के लिए लगातार स्पेशल टूर पैकेज शुरू करता रहता है. आईआरसीटीसी की टूर पैकेज की खास बात ये होती है कि ये कीफायती होते हैं. आईआरसीटीसी ने अब एक और टूर पैकेज शुरू किया है जो कि ऐतिहासिक और प्रसिद्ध भूमि राजस्थान के कई प्रसिद्ध जगह पर घुमाएगा.आइए आपको आईआरसीटीसी के राजस्थान टूर पैकेज के बारे में डिटेल में बताते हैं.

इतने दिन घुमने का मिलेगा मौका 

आईआरसीटीसी के स्टॉल पैकेज का नाम Jaipur Ajmer Pushkar Jaipur (NJH088) रखा गया है. यानी इस टूर पैकेज के तहत आप जयपुर,अजमेर और पुष्कर की बहुत सारी बेहतरीन ऐतिहासिक और प्रसिद्ध जगह पर घूम पाएंगे. 

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

इस दिन से होगा शुरू 

इस टूर पैकेज की शुरुआत 14 अक्टूबर को जयपुर से होगी लिमिटेड सीटें इस टूर पैकेज के अंदर रखी गई है इसलिए अगर आप जानना चाहते हैं तो जल्दी बुक कर लें.आईआरसीटीसी द्वारा यह टूर पैकेज चार दिन और तीन रात के लिए बनाया गया है.

इतना आएगा खर्चा

अब आपको इस टूर पैकेज के खर्चों के बारे में बताते हैं सिंगल व्यक्ति अगर बुकिंग करता है तो उसका खर्चा 21760 आएगा. वहीं डबल शेयरिंग में अगर कोई व्यक्ति बुकिंग करता है तो उसका 11010 का खर्चा होगा. ट्रिपल शेयरिंग में यह खर्चा कम होकर 8290  हो जाएगा। अगर आपके साथ 5 से लेकर 11 साल तक का कोई बच्चा है तो उसके लिए बेड लेने पर 2725 देने होंगे और अगर बेड नहीं लेंगे तो 2110 रुपए का खर्चा आएगा. इस खर्चे में आपको लग्जरी कार के द्वारा घुमाया जाएगा.

डीलक्स बस में इतना आएगा खर्चा 

दूसरे वहीं अगर आप डीलक्स बस में जाना चाहते हैं तो एक व्यक्ति का खर्चा 24455 रुपए आएगा. वहीं दो व्यक्ति शेयरिंग करते हैं तो यह खर्चा घटकर 13415 रुपए हो जाएगा और तीन लोगों की शेयरिंग में यह खर्चा और कम होकर 10150 होगा. अगर आपके साथ बच्चा है तो 5 साल से 11 साल के बच्चे के लिए अगर बेड लेते हैं तो 3345 रुपए लगेंगे और अगर बेड नहीं लेते तो 2975 मौसम देने होंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you