ऑटोयुवाओं के दिलों में गुदगुदी करने एक बार फिर...

युवाओं के दिलों में गुदगुदी करने एक बार फिर से आ रही Yamaha RX100 बाइक, कीमत है ₹1 लाख से भी कम

-

होमऑटोयुवाओं के दिलों में गुदगुदी करने एक बार फिर से आ रही Yamaha RX100 बाइक, कीमत है ₹1 लाख से भी कम

युवाओं के दिलों में गुदगुदी करने एक बार फिर से आ रही Yamaha RX100 बाइक, कीमत है ₹1 लाख से भी कम

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha RX100: एक समय था जब सड़क पर Yamaha RX100 बाइक चलती थी तो हर कोई इसे बार-बार मुड़कर देखता था. 80 और 90 से दशक में इस बाइक ने अपनी खूबसूरती से युवाओं के दिलों पर कब्जा कर लिया था. पहली बार इसे नवंबर 1985 में लॉन्च किया गया है. हालांकि, इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया गया है. लेकिन अब कंपनी इसे एक बार फिर से लॉन्च करने की योजना बना रही है.खास बात ये है कि इस बार भी इसकी कीमत बजट में होने वाला है. तो चलिए आपको इसके बारे में अच्छे से बताते हैं…

शानदार लुक से करेगी युवाओं के दिलों पर राज

बात करें इस बाइक के लुक के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसके लुक में ज्यादा परिवर्तन नहीं करेगी. कम्पनी इस बाइक को पुराने लोगों की यादों को ताजा करने के लिए लेकर आ रही है. हालांकि, इसमें कुछ परिवर्तन मिलने की उम्मीद है जो युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

ये भी पढे़ : डबल डिस्क ब्रेक के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से किया हंगामा, महज 4 घंटे करो चार्ज और दौड़ाओ 100KM

Yamaha RX100: इंजन डिटेल

Yamahaअपने इस बाइक को 100cc सेगमेंट में पेश करेगी. इसमें 98cc का इंजन मिलेगा जो 11PS की पावर और 10.39एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा. Yamaha RX100 मोटरसाइकिल 1 वेरिएंट में आयेगी. जबकि, इसमें कितने रंग मिलेंगे इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

कितनी होगी कीमत

बात की जाएं इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी इसको आम आदमी के बजट को देखने हुए कीमत तय करेगी. उम्मीद है कि इस आगामी बाइक की कीमत 1 लाख रुपए होगी. वही, इसे 2026 तक लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you