ऑटो100KM की माइलेज और कंटाप लुक से इस इलेक्ट्रिक...

100KM की माइलेज और कंटाप लुक से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया गदर, कीमत भी है आपके बजट में

-

होमऑटो100KM की माइलेज और कंटाप लुक से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया गदर, कीमत भी है आपके बजट में

100KM की माइलेज और कंटाप लुक से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया गदर, कीमत भी है आपके बजट में

Published Date :

Follow Us On :

Eox E1 Electric Scooter : बढ़ते पेट्रोल की कीमत को देखते हुए हर कोई इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ अपना रुख कर रहा है. क्योंकि EV गाड़ी में बार बार पेट्रोल डीजल भराने की चिंता नहीं होती है. अगर बात करें इलेक्ट्रिक स्कूटरों की… तो आपको बता दें, मौजुदा समय में सबसे अधिक डिमांड स्कूटर्स की है. अब ये केवल लड़कियो तक ही सीमित नहीं है बल्कि इसे लड़के भी चलाना पसंद करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो 100km की रेंज देता है और इसकी कीमत 73 हजार रुपए से भी कम है.

दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं उसका नाम EOX E1 Electric Scooter है. स्कूटर को पावर देने के लिए 250W का BLDC मोटर का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही 27AH, 72V VRLA बैटरी पैक लगा है जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है.

ये भी पढे़ : इस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM 390 Adventure, महज ₹20 हजार में ले जाएं घर

बिना डरे आराम से सड़क पर दौड़ाए इसे

आपको बता दें, Eox E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में कम्पनी ने 25 किलो मीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड उपल्ब्ध कराया है. ऐसे में आप बिना लाइसेंस के सड़क पर इसे चला सकते हैं. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, इसकी प्राइस कलर, फीचर्स के हिसाब से अलग अलग हो सकता है. हालांकि, एक मानक कीमत 72,999 रुपए है.

इन खूबियों से है भरपूर Eox E1 Electric Scooter

आपको बता दें, इस स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले, एलईडी टेल लैंप, डीआरएल के साथ एलईडी हेड लैंप, देखने के लिए एक डिस्प्ले आदि दिया गया है. वहीं, स्कूटर का कुल वजन 93 कियोग्राम है. जिसे हर उम्र का इंसान आसानी से चला सकता है. यदि आप इसे खरीदते हैं तो इसमें आपको 3 कलर ऑप्शन मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you