ऑटोइस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM...

इस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM 390 Adventure, महज ₹20 हजार में ले जाएं घर

-

होमऑटोइस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM 390 Adventure, महज ₹20 हजार में ले जाएं घर

इस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM 390 Adventure, महज ₹20 हजार में ले जाएं घर

Published Date :

Follow Us On :

KTM 390 Adventure : यदि आपका भी बेटा एडवेंचर बाइक दिलाने की जिद कर रहा है तो अब सही समय आ गया है. जी हां! जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में कम्पनी अपने सेल्स को बढ़ाने के लिए गाड़ियों पर छूट ऑफर करने लगती है. इस लिस्ट में KTM 390 Adventure बाइक का भी नाम शामिल है. केटीएम की ये बाइक शानदार लुक के साथ आती है, जिसे देखते ही युवा पीढ़ी इसके फैन बन जाते हैं. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी आकर्षक है.

पावरट्रेन

KTM 390 Adventure बाइक को कंपनी ने 4 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके पारवर्ट्रेन की बात करें तो 373.27cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9000आरपीएम पर 42.9बीएचपी की पावर और 7000 आरपीएम पर 37एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, इसके मोटर को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और इसपर कई ऑफर भी उपलब्ध कराए गए हैं.

ये भी पढे़ : अरे गजब! महज ₹20 हजार में खरीदें 68 हजार रुपए का TVS Pep स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

इस दिवाली पर अपने बेटे को गिफ्ट करें KTM 390 Adventure

यदि आप भी इस दिवाली अपने बेटे को ये बाइक गिफ्ट करना चाहते हैं तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. ऐसा करने से आपको एकसाथ इतने पैसे नहीं देने होंगे. ईएमआई पर इसे खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 3.83 लाख रुपए मिल जायेगा. इसके बाद आपको 10% के ब्याज दर से आपको एजेंसी को 20 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा और 3 साल तक 13,853 रुपए ईएमआई देना होगा.

बता दें, ये बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 32.7 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है और इसकी टॉप स्पीड 180kmph है. वहीं, देश में इसका मुकाबला CB500X, Yezdi Adventure और BMW G 310 GS से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you