ऑटोअरे गजब! महज ₹20 हजार में खरीदें 68 हजार...

अरे गजब! महज ₹20 हजार में खरीदें 68 हजार रुपए का TVS Pep स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

-

होमऑटोअरे गजब! महज ₹20 हजार में खरीदें 68 हजार रुपए का TVS Pep स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

अरे गजब! महज ₹20 हजार में खरीदें 68 हजार रुपए का TVS Pep स्कूटर, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Secondhand Scooter : आज के समय में स्कूटर और मोटरसाइकिल हर घर की जरूरत बन गई है. इसके साथ ही लोगों के शौक भी बढ़ते जा रहे हैं. लोग गाड़ी तो खरीद रहे हैं लेकिन उनमें अपडेटेड फीचर्स उन्हें वापस से नई गाड़ी लेने पर मजबूर कर देते हैं जिस कारण लोग अच्छी खासी गाड़ी को काफी कम कीमत पर बेच देते हैं. मौजुदा समय में ऐसी बहुत ही दो पहिया वाहन मिल जायेंगी जो काफी सस्ते दामों में उपलब्ध है. ऐसे में यदि आप भी कुछ इसी तरह के मौके का तलाश कर रहे हैं ताकि आपको बिना जेब ढीला किए अच्छी खासी हालत में गाड़ी मिल जाएं तो अब सही वक्त आ गया है.

जी हां! आपको बता दें, हमने आपके लिए एक ऐसे व्हीकल को खोज निकाला है जिसकी कीमत बहुत कम है और ये अच्छी स्थिति है. दरअसल आपको बता दें, पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर एक टीवीएस के Pep scooter को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इसकी कीमत महज 20 हजार रुपए है. ऐसे में यदि आप अभी इसे नहीं खरीदते हैं तो ऐसा सुनहरा मौका दुबारा लौट कर नहीं आएगा.

ये भी पढे़ : ₹5 हजार रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Honda Activa 6G, बच्चे देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

Secondhand Scooter : जानें स्कूटर की डिटेल

TVS Pep scooter को शो रूम से खरीदने पर आपको 60 से 68 हजार रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं. लेकिन यदि आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को खरीदते हैं तो ये आपको 20 हजार रुपए में मिलेगा. बता दें, ये 2021 मॉडल और इसे अब तक 46,301 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

TVS Pep : इंजन डिटेल

इस स्कूटर में 87.8cc, BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 5.36बीएचपी की पावर और 6.5एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसका कुल वजन 93kg है जो महिलाओं के लिए काफी बेहतर है. ये 49केएमपीएल का माइलेज देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you