ऑटो100 kmph की टॉप स्पीड देने वाली यामाहा की...

100 kmph की टॉप स्पीड देने वाली यामाहा की सुपर बाइक्स

-

होमऑटो100 kmph की टॉप स्पीड देने वाली यामाहा की सुपर बाइक्स

100 kmph की टॉप स्पीड देने वाली यामाहा की सुपर बाइक्स

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha MT 15: यामाह अपनी बाइक में हाई स्पीड देता है। कंपनी की बाइक फ्रंट से दिखने में अट्रैक्टिव होती हैं और इनमें आरामदायक सीट डिजाइन मिलता है। ऐसी ही दो बाइक हैं Yamaha MT 15 और Yamaha R15 V4 जो 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक की स्पीड देती हैं। इस खबर में जानिए इनकी कीमत और फीचर्स।

Yamaha MT 15

यह हाई पावर बाइक है, इसमें 18.4 PS की दमदार पावर जनरेट होती है। यामाहा ने अपनी इस तेज रफ्तार बाइक में 155 cc का इंजन दिया है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक है और यह बाइक तीन वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन में मिलती है। बाइक शुरुआती कीमत 1.69 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

130 km/h की टॉप स्पीड

बाइक के आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसमें 14.1 Nm का टॉर्क है। Yamaha MT 15 में ट्यूबलेस टायर के साथ डैशिंग ग्राफिक्स मिलते हैं। यह न्यू जनरेशन बाइक है जो सड़क पर 130 km/h की टॉप स्पीड देती है। Yamaha MT 15 में किसी लग्जरी कार की तरह LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

ये भी पढे़ : चोरों की वाट लगाने आ गया 90KM की माइलेज वाला ये EV, एग्रेसिव लुक से करेगा लड़कियों को इंप्रेस

Yamaha R15 V4

यह सुपर बाइक 150 kmph की हाई स्पीड देती है। बाइक का शुरुआती मॉडल 1.83 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। बाइक में बड़ा 11 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसमें 155 cc का इंजन मिलता है। बाइक में 18.4 PS की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क मिलता है।

6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता

यह बाइक आगे और पीछे दोनों जगहों पर डिस्क ब्रेक के साथ आती है। इस बाइक में छह वेरिएंट और सात कलर आते हैं। इसमें LED हेडलैंप, डीआरएल और इंडिकेट दिए गए हैं। इसमें टीएफटी कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल का फीचर मिलता है। यह हाई स्पीड बाइक है जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी मिलती है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you