ऑटोVida V1 Pro: 3 सेकंड में पकड़ता है रफ्तार,...

Vida V1 Pro: 3 सेकंड में पकड़ता है रफ्तार, 26 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज, जानें कीमत

-

होमऑटोVida V1 Pro: 3 सेकंड में पकड़ता है रफ्तार, 26 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज, जानें कीमत

Vida V1 Pro: 3 सेकंड में पकड़ता है रफ्तार, 26 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Vida V1 Pro: ईवी स्कूटरों में यंगस्टर्स को तेज स्पीड और डैशिंग लुक्स पसंद आते हैं। इसी सेगमेंट का एक स्कूटर है Vida V1 Pro. यह स्कूटर महज 3.2 सेकंड में 0 से 40 kmph की स्पीड पकड़ लेता है। यह न्यू जनरेशन स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 Km तक चलता है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।, जिसमें स्पिप्ट सीट मिलती है।

स्कूटर में 3900 W की मोटर

यह शुरुआती कीमत 1.41 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसमें 780 mm की सीट हाइट दी गई है। स्कूटर 80 Kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें 125 kg का वजन है। यह स्कूटर 8 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। स्कूटर में 3900 W की मोटर मिलती है, जो इसे हैवी लोड के साथ चलने की क्षमता देती है। स्कूटर में शॉर्प एज फ्रंट लुक है, जो बेहद अट्रैक्टिव लगता है।

ये भी पढे़ : सड़कों पर इस दिन गदर मचाने आ रहा Honda Activa Electric Scooter, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें कीमत

एक वेरिएंट और पांच कलर

Vida V1 Pro के फिलहाल बाजार में एक वेरिएंट और पांच कलर मिलते हैं। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम है, जो टायर के फिसलने और हादसों से बचाव करने में मददगार है। कंपनी ने फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर का टॉप मॉडल 1.59 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

26 लीटर का अंडर-सीट स्टोरेज

इस स्कूटर में LED हेडलाइट दी गई हैं। इसमें रिमूवेबल 3.94kWh की लिथियम ऑयन बैटरी मिलती है। यह Vida V1 एलईडी लाइट मिलती हैं। स्क्टर में जियो-फेंसिंग  है। इसमें सात इंच की टीएफटी टचस्क्रीन कंसोल मिलती है। स्क्टर में 26 लीटर का अंडर-सीट स्टोरेज मिलता है। इसमें शानदार दिखने वाले अलॉय व्हील दिए गए हैं। स्कूटर में स्पोर्ट, राइड, इको और कस्टम तीन राइडिंग मोड हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you