ऑटोइस दिवाली अपने पापा को गिफ्ट करें ये 110KM...

इस दिवाली अपने पापा को गिफ्ट करें ये 110KM की माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, खुशी से चूम लेंगे माथा

-

होमऑटोइस दिवाली अपने पापा को गिफ्ट करें ये 110KM की माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, खुशी से चूम लेंगे माथा

इस दिवाली अपने पापा को गिफ्ट करें ये 110KM की माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, खुशी से चूम लेंगे माथा

Published Date :

Follow Us On :

Vida V1 Pro : क्या आप भी इस दिवाली पर अपने पापा को कोई बढ़िया सा तोहफा देना चाहते हैं? अगर हां! तो क्यों ना उन्हें एक इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट किया जाए? ऐसा करने से उनके रोजमर्रा के कामों में काफी मदद मिलेगी. इसके साथ ही वे इसे देखते ही खुश हो जाएंगे. आज हम आपको मार्केट में मौजूद एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो 110 किलोमीटर का रेंज ऑफर करता है. इतना ही नहीं इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलता है.

4 राइडिंग मोड में आता है Vida V1 Pro

दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Vida V1 Pro है. कंपनी ने इस स्कूटर को 1.41 हजार रुपए एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. इसमें चार रीडिंग मोड – सपोर्ट, राइड, इको और कस्टम मिलता है. वही फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें, ईवी में क्रूज कंट्रोल, टीएफटी टच स्क्रीन, एलईडी एलिमिनेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जिओ फेंसिंग,ओटीए, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, रिजर्व मोड आदि मिलता है.

ये भी पढे़ : इस धनतेरस महज ₹3,889 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, देगी 68KM की माइलेज

बैटरी पैक और रेंज

Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.9kWh लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की माइलेज ऑफर करता है. ये महज 3.2 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. बात करें इसके टॉप स्पीड की तो आपको बता दे ये 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से सड़कों पर दौड़ लगाता है.

प्रतिद्वंदी

भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ather 450X Gen 3, Revolt RV400, TVS iQube और Bajaj Chetak आदि से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you