ऑटोइस धनतेरस महज ₹3,889 में घर ले जाएं चमचमाती...

इस धनतेरस महज ₹3,889 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, देगी 68KM की माइलेज

-

होमऑटोइस धनतेरस महज ₹3,889 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, देगी 68KM की माइलेज

इस धनतेरस महज ₹3,889 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, देगी 68KM की माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

TVS Sport : जिस तरह से स्पोर्ट और स्ट्रीट बाइक की डिमांड बढ़ रही है ठीक वैसे ही कंप्यूटर मोटरसाइकिल भी ग्राहकों के बीच अपनी पकड़ बना रही है. यूं तो ऑटो मार्केट में कई किफायती बाइक्स मौजूद है जो बढ़िया माइलेज ऑफर करती है. ऐसे में यदि आप भी इस धनतेरस पर अपने लिए एक बढ़िया सा बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है.

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) देश में सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल है. ये एक लीटर पेट्रोल में 68 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. वहीं, बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, ये लाख से भी कम रुपए में आ जाती है. हालांकि, इसपर ईएमआई प्लान भी ऑफर किया गया है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, ये 71,222 रुपए की शुरुआती कीमत पर आती है. जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 85,166 रुपए है. वहीं, इंजन की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 109.7cc BS6 इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.18 बीएचपी की पावर और 8.7एनएम का टॉर्क पैदा करता है.

ये भी पढे़ : ₹3,570 की EMI पर घर ले जाएं TVS Ntorq 125 स्कूटर, दिखने में है काफी खूबसूरत, जानें इसकी खासियत

7 रंगों में आती है TVS Sport बाइक

टीवीएस स्पोर्ट एक कंप्यूटर बाइक है जो 7 रंगों में उपलब्ध है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक लगे हैं. इसके साथ ही दोनों पहिए पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम लगा है. वाहिक, इसका वजन 112 किलोग्राम है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए कोई कम वजन वाली गाड़ी तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

₹3,889 में खरीदें इसे

TVS Sport को कंपनी ने 71,222 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले कम्पनी को 3,889 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 10% के ब्याज दर से 36 महीने तक 2,669 रुपए ईएमआई देना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you