ऑटोलड़कियों का दिल जीतने आ रही Royal Enfield की...

लड़कियों का दिल जीतने आ रही Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल बैटरी

-

होमऑटोलड़कियों का दिल जीतने आ रही Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल बैटरी

लड़कियों का दिल जीतने आ रही Royal Enfield की इलेक्ट्रिक बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा पावरफुल बैटरी

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield : भारतीय मार्केट में जल्द ही रॉयल एनफील्ड की एक और इलेक्ट्रिक बाइक बाइक एंट्री लेने वाली है. कंपनी अपनी इस बाइक को दमदार बैटरी पैक के साथ पेश करेगी. साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी आकर्षक होने वाला है जिसे देख लड़का ही नहीं लडकियां भी दीवानी बन जायेगी. मिली जानकारी के मुताबिक, कंपनी अपने इस प्रोटोटाइप (Royal Enfield EV) की टेस्टिंग कर रही है. जिसे अगले साल तक बाजार में उतार देगी. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

Royal Enfield
Royal Enfield Upcoming EV Bike

Royal Enfield : बैटरी पैक

Royal Enfield EV में मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 3.24kwh का बैटरी पैक दिया जायेगा जो सिंगल चार्ज पर 150km की दूरी तय करेगा. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 85kmph है.

ये भी पढ़ें : Komaki Venice : जबरदस्त फीचर्स से लैस है कोमाकी का ये स्कूटर, कम कीमत में मिलती है शानदार रेंज

Royal Enfield : क्या है कम्पनी का प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आपको बता दें कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट का एक बड़ा सा प्लांट तैयार कर रही है जिसमें लगभग 1,000 करोड़ रुपए का निवेश किया जाना है. इसके साथ ही कंपनी का टारगेट है कि वह 1.5 लाख इलेक्ट्रिक यूनिट्स का उत्पादन एक साथ कर सके. जिससे भारतीय मार्केट पर उसकी अच्छी पकड़ बन सके.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे करीब 2.5 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. जबकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 3.5 लाख रुपए होने वाली है. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी गाड़ियों की बात करें तो आपको बता दें, यह हार्ले डेविडसन एक्स440 (Harley Davidson X440) को जोरदार टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you