ऑटोKomaki Venice : जबरदस्त फीचर्स से लैस है कोमाकी...

Komaki Venice : जबरदस्त फीचर्स से लैस है कोमाकी का ये स्कूटर, कम कीमत में मिलती है शानदार रेंज

-

होमऑटोKomaki Venice : जबरदस्त फीचर्स से लैस है कोमाकी का ये स्कूटर, कम कीमत में मिलती है शानदार रेंज

Komaki Venice : जबरदस्त फीचर्स से लैस है कोमाकी का ये स्कूटर, कम कीमत में मिलती है शानदार रेंज

Published Date :

Follow Us On :

Komaki Venice : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए ज्यादातर कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों को बनाने पर ध्यान दे रही है. वहीं, ग्राहक भी इन गाड़ियों को खूब पसंद कर रहे हैं. इन गाड़ियों को लाइक करने का सबसे खास वजह इनका जबरदस्त माइलेज का देना है. जी हां आपको बता दें, इलेक्ट्रिक गाडियां पेट्रोल डीजल इंजन के मुकाबले अधिक माइलेज देती है. साथ ही इसे चलाने में अधिक खर्च भी नहीं आता.

komaki Venice
Komaki Venice

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो कोमाकी का वेनिस (Komaki Venice) इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि यह स्कूटर दिखने में जितना शानदार है उससे कई गुना अधिक इसमें शानदार फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा ये बढ़िया रेंज भी ऑफर करता है. ऐसे में चलिए इस स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Komaki Venice : बैटरी पैक

Komaki Venice इलेक्ट्रिक स्कूटर में LiFePO4 एप-आधारित स्मार्ट बैटरी मौजूद है जो सिंगल चार्ज में 100 से 300km का रेंज देने में सक्षम है. वहीं, इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए करीब 5 घंटे का समय लगता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 90kmph है. ऐसे में अगर आप बढ़िया रेंज वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो मेरे हिसाब से इससे अच्छा ऑप्शन नहीं होगा.

ये भी पढ़ें : Ather Electric Scooters : एथर के इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों ने मार्केट में दी दस्तक, जानें क्या है इसमें खास

इन खूबियों से लैस है यह

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में खूबियों की भरमार है. जी हां अपने बिलकुल सही सुना. कोमाकी के इस स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें ऑन राइड कॉलिंग, ऑन-बोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, अल्ट्रा-ब्राइट फुल एलईडी लाइटिंग सिस्टम,टर्न इंडिकेटर जैसे कई फीचर्स मौजूद है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसे 1.3 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास 1.67 लाख रुपए का होना जरूरी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you