ऑटोगोल लाइट, सिंगल सीट, यह हैं रेट्रो लुक हाई...

गोल लाइट, सिंगल सीट, यह हैं रेट्रो लुक हाई पावर बाइक्स, जानें डिटेल्स

-

होमऑटोगोल लाइट, सिंगल सीट, यह हैं रेट्रो लुक हाई पावर बाइक्स, जानें डिटेल्स

गोल लाइट, सिंगल सीट, यह हैं रेट्रो लुक हाई पावर बाइक्स, जानें डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Ronin: बाजार में ओल्ड स्कूल रेट्रो लुक बाइक का अलग ही सेगमेंट हैं। यह बाइक स्टाइलिश फ्रंट लुक्स और पावरफुल इंजन के साथ आती हैं। इनमें सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और गोल लाइट के साथ सिंगल सीट मिलती है। आइए आपको इस खबर में ऐसी ही कुछ बाइक्स के बारे में बताते हैं।

Kawasaki W175

यह धांसू बाइक शुरुआती कीमत 1.47 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। यह सिंगल सिलेंडर बाइक है, जो हाई स्पीड जनरेट करती है। फिलहाल कंपनी इसमें दो ही कलर ऑफर करती है। बाइक का टॉप मॉडल 1.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। बाइक में 177cc का BS6 इंजन मिलता है। इसें स्पोक व्हील और ट्यूबलेस टायर हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ रही TVS की ये पावरफुल बाइक, लुक जीत लेगी दिल

5 स्पीड गियरबॉक्स

यह बाइक 13.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। कावासाकी ही इस बाइक का कुल वजन 135 kg है। इसमें 12.8 bhp की हाई पावर है। Kawasaki W175 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। कंपनी इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक है। यह स्मार्ट हैंडलबार के साथ आती है।

TVS Ronin

यह बाइक 225.9 cc के पावरफुल इंजन के साथ आती है। इसमें 42 kmpl तक की माइलेज निकलती है। यह 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस बाइक में 14 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। बाइक की सीट हाइट 795 mm की है। इसे चलाना आसान है।

TVS Ronin क्रूजर बाइक

TVS Ronin 1.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। बाइक का टॉप मॉडल  1.72 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। TVS Ronin क्रूजर बाइक है, इसमें चार वेरिएंट और सात कलर ऑप्शन मिलते हैं। बाइक में 20.1 bhp की पावर और 19.93 Nm. का टॉर्क मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you