ऑटोTVS Raider या फिर Bajaj Pulsar किससे बढ़ेगा आपका...

TVS Raider या फिर Bajaj Pulsar किससे बढ़ेगा आपका भौकाल?, जानें कंपैरिजन

TVS Raider 125 VS Bajaj Pulsar 125: टीवीएस में चार वेरिएंट और दस कलर ऑप्शन मिलते हैं। वहीं, बजाज में 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

-

होमऑटोTVS Raider या फिर Bajaj Pulsar किससे बढ़ेगा आपका भौकाल?, जानें कंपैरिजन

TVS Raider या फिर Bajaj Pulsar किससे बढ़ेगा आपका भौकाल?, जानें कंपैरिजन

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 VS Bajaj Pulsar 125: न्यू जेनरेशन को हाई स्पीड और फ्यूचरिस्टिक लुक बाइक काफी पसंद आती हैं। इसी सेगमेंट में दो धांसू बाइक हैं TVS की Raider और Bajaj Pulsar. दोनों की बाइक में 125 सीसी  का इंजन है। यह इंजन हाई माइलेज देता है।

Bajaj Pulsar 125

इस बाइक में छह वेरिएंट और आठ कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 82,712 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार का टॉप वेरिएंट 94,594 हजार रुपये में आता है। Bajaj Pulsar 125 में 124.4cc का BS6 इंजन मिलता है। यह इंजन सड़क पर 11.64 bhp की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क देता है।

बाइक के आगे डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक

बाइक के आगले पहिए पर डिस्क और पीछे ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। बाइक में 11.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। बाइक में बड़े टायर सिंगल सीट और आरामदायक सस्पेंशन दिए गए हैं। यह हाई स्पीड बाइक है, जिसे खासकर न्यू जेनरेशन का ध्यान में रखकर बनाया गया है।

ये भी पढे़ : लड़कियों को इंप्रेस करने जल्द आ रहा Hero का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार की देखते ही हो जायेंगे फैन

TVS Raider 125

इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसमें 124.8 cc का इंजन दिया गया है। यह हाई स्पीड बाइक बाजार में चार वेरिएंट और दस कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। यह बाइक शुरुआती कीमत 97,054 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। बाइक में 11.2 bhp की पावर मिलती है, जो इसे खराब रास्तों पर हाई पावर देता है।

बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक का टॉप वेरिएंट 1,06,573 लाख रुपये में आता है। बाइक में अगले टायर पर डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस बाइक का कुल वजन महज 123 kg का है, जिससे सड़क पर हाई स्पीड में इसे कंट्रोल करना आसान है। बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह एयर कूल्ड इंजन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you