ऑटोइस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी लगेंगी...

इस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी लगेंगी फीकी, कातिलाना लुक के साथ मिलते हैं शानदार फीचर्स

-

होमऑटोइस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी लगेंगी फीकी, कातिलाना लुक के साथ मिलते हैं शानदार फीचर्स

इस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी लगेंगी फीकी, कातिलाना लुक के साथ मिलते हैं शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : भले ही देश में स्पोर्ट्स और स्ट्रीट बाइक धूम मचा रही हो, लेकिन आज भी आधे से अधिक आबादी 100 से 125cc सेगमेंट में मिलने वाले किफायती बाइक्स को खरीदना पसंद करते हैं. क्योंकि इनकी आय इतनी अधिक नहीं होती है कि हरेक 20 किलोमीटर पर 100 रुपए का पेट्रोल डलवाएं. जिस कारण वे 60 से 70 किलोमीटर की रेंज वाला मोटरसाइकिल ही खरीदते हैं. मौजुदा समय में देश में इस सेगमेंट में कई ऑप्शन देखने को मिलते हैं. लेकिन आज हम आपको जिस मोटरसाइकिल के बारे में बताएंगे, उसे खरीदने के बाद आपको पछताना नहीं पड़ेगा.

आज हम TVS Raider के बारे में आपको बताने का रहे हैं. कंपनी ने इस बाइक को 4 वेरिएंट में पेश किया है. इतना ही नहीं, इसमें आपको 10 कलर ऑप्शन भी मिलेंगे. बता दें, TVS Raider एक माइलेज बाइक है. यह 60 किलोमीटर प्रति लीटर का रेंज देती है.

ये भी पढ़ें: Good News! ₹4 लाख से भी कम में मिल रही Hyundai grand i10 कार, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

डिस्क और ड्रम ब्रेक के साथ आती है ये

बाइक के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं और ये संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है. 125cc इंजन वाली इस मोटरसाइकिल का वजन 123 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 10 लीटर की है.

TVS Raider 125 : कीमत

बात की जाएं इस बाइक की कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसे 1.13 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. जबकि अन्य तीन वेरिएंट को खरीदने के लिए क्रमशः – 1.14 लाख, 1.17 लाख और 1.19 लाख रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं.वहीँ इसका लुक इतना शानदार है कि इसके आगे इस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी फीकी लगने लगेंगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Gautam Gambhir ने Rohit Sharma को जम कर लपेटा, Rahul Dravid पर दिए एक बयान को लेकर कही बड़ी बात

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व बल्लेबाज और अक्सर अपने...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you