ऑटोमहज ₹2,788 की मंथली EMI पर बेटी को गिफ्ट...

महज ₹2,788 की मंथली EMI पर बेटी को गिफ्ट करें TVS Jupiter, यहां चल रहा बंपर ऑफर

-

होमऑटोमहज ₹2,788 की मंथली EMI पर बेटी को गिफ्ट करें TVS Jupiter, यहां चल रहा बंपर ऑफर

महज ₹2,788 की मंथली EMI पर बेटी को गिफ्ट करें TVS Jupiter, यहां चल रहा बंपर ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

TVS Jupiter: घर के डेली यूज के लिए, ट्यूशन, कॉलेज जाने जैसे कामों के लिए स्कूटर एक अच्छा विकल्प माना जाता है. पिछले कई सालों से इन सब कामों के लिए स्कूटर को काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में टीवीएस मोटर (TVS Motors) मार्केट में समय-समय पर अपडेट वर्जन के साथ एक से बढ़कर एक स्कूटर लॉन्च करता रहता है. अगर आप भी अपने लिए या अपने बेटी के लिए गिफ्ट खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो ऐसे में आपके लिए आज हम एक ऐसा प्लान लेकर आए हैं जिसकी वजह से आप महज 2,788 रुपए के खर्च में स्कूटर गिफ्ट दे सकते हैं. आइए जानते है कैसे ?

TVS Jupiter 125

दरअसल, प्लेन जाने से पहले यह जाना बेहद जरूरी है कि यह टीवीएस मोटर का स्कूटर कितना माइलेज और कितनी इंजन क्षमता के साथ मार्केट में मौजूद है. क्योंकि कीमत से अधिक लोग इसकी माइलेज और इसकी परफॉर्मेंस पर गौर करते हैं. तो आइए देखते हैं.

ये भी पढ़े: Tata Nexon Vs Maruti Brezza में कौन देती है ज्यादा माइलेज? किसका परफॉमेंस है बेस्ट, जानें यहां

TVS Jupiter 125 का माइलेज और इंजन

कंपनी ने इस स्कूटर को 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन से जोड़ा है. जो 8.15 पीएस की पावर और 10. 5 एनएम का पिक और जनरेट करने में सक्षम है. वहीं माइलेज को लेकर कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि यह प्रति लीटर 58 किलोमीटर का माइलेज देता है. और फीचर्स के विहाब से इसमें एसएमएस अलर्ट, वॉइस असिस्ट, कॉल अलर्ट, इनबिल्ट मोबाइल चार्ज और टन बाई टर्न नेविगेशन जैसे कई फीचर दिए गए हैं.

क्या है EMI प्लान?

टीवीएस जूपिटर 125 की कीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत 90,555 रुपए एक्स शोरूम है और इसकी ऑन रोड कीमत 1,04,271 रुपए पड़ जाती है. वहीं इस स्कूटर को आप 10 हजार रुपए की डाउन पेमेंट के साथ अपने घर ले जा सकते हैं. अगर सलमान खान 10,000 रुपए डाउन पेमेंट के साथ आप घर ले जाते हैं तो 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज की दर से आपको हर महीने 2,778 रुपए मंथली में के तौर पर Bike Deko की ऑफिशियल वेबसाइट से बुक कर सकते है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you