ऑटोडैशिंग लुक से हसीनाओं को दीवाना बनाने आ गया...

डैशिंग लुक से हसीनाओं को दीवाना बनाने आ गया TVS iQube, देता है 78Kmph का टॉप स्पीड, जानें कीमत

TVS iQube : क्या आप भी TVS के स्कूटर के दीवाने हैं और एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं, तो TVS iQube Electric स्कूटर आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है.

-

होमऑटोडैशिंग लुक से हसीनाओं को दीवाना बनाने आ गया TVS iQube, देता है 78Kmph का टॉप स्पीड, जानें कीमत

डैशिंग लुक से हसीनाओं को दीवाना बनाने आ गया TVS iQube, देता है 78Kmph का टॉप स्पीड, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

TVS iQube : क्या आप भी TVS के स्कूटर के दीवाने हैं और एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं, तो TVS iQube Electric स्कूटर आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है. इस स्कूटर में शानदार माइलेज मिलने के साथ साथ अच्छा खासा फीचर्स भी उपलब्ध है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी आकर्षक है जिसे देखते ही लड़कियां खरीदने टूट पड़ेगी.

7 रंगों में आता है TVS iQube

TVS iQube Electric स्कूटर को कंपनी ने इसे तीन वेरिएंट और 7 रंगों में पेश किया है. वहीं, इसके कीमत की बात करें तो आपको बता दें, भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 1.40 लाख रुपए (ऑन रोड) है. जबकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.55 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ युवाओं के दिलों की धड़कन है Yamaha R15 V4 बाइक, शानदार लुक से देती है Bajaj Pulsar को मात

मिलता है 100Km का रेंज

टीवीएस iQube को पावर देने के लिए तीन लिथियम आयन बैटरी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 4.4kW हब-माउंटेड BLDC मोटर दिया गया है जो 140एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर का रेंज देता है. जबकि, इसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. बता दें, ये स्कूटर ईको मोड में 40kmph और स्पोर्ट्स मोड में 78kmph का टॉप स्पीड देने में सक्षम है. जबकि ये महज 4.2 सेकंड में ही 0 से 40 किलोमीटर की गति प्रदान करता है.

इन खूबियों से लैस है TVS iQube

TVS iQube में फुल एलईडी लाइटिंग के साथ टीवीएस के स्मार्टएक्सोनेक्ट फ़ंक्शन को स्पोर्ट करने वाले फुल-कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी सुविधाओं से भी भरा हुआ है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टविटी की सुविधा दी गई है जो राइडर को बैटरी रेंज, कॉल एसएमएस अलर्ट आदि की जानकारी स्क्रीन पर देता है. इसके साथ ही इसमें पार्किंग के लिए क्यू-पार्क फीचर की सुविधा दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you