ऑटोअरे गजब! TVs ने दोपहिया वाहनों के लिए की...

अरे गजब! TVs ने दोपहिया वाहनों के लिए की इलेक्ट्रिक रेसिंग चैंपियनशिप की घोषणा, जानें कब होगी प्रतियोगिता

-

होमऑटोअरे गजब! TVs ने दोपहिया वाहनों के लिए की इलेक्ट्रिक रेसिंग चैंपियनशिप की घोषणा, जानें कब होगी प्रतियोगिता

अरे गजब! TVs ने दोपहिया वाहनों के लिए की इलेक्ट्रिक रेसिंग चैंपियनशिप की घोषणा, जानें कब होगी प्रतियोगिता

Published Date :

Follow Us On :

TVS Apache RTE : टीवीएस मोटर (TVS Motors) लंबे समय से भारत में दो पहिया वाहनों को मार्केट में उतार रहा है. वैसे मार्केट में कंपनी के कई बाइक्स मौजूद हैं और समय-समय पर यह ग्राहकों के लिए अपडेट वर्जन में बाइक्स को लॉन्च करता है. हालांकि, इंडियन बाइक बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक्स की डिमांड को देखते हुए टीवीएस मोटर्स ने अपनी एक नई इलेक्ट्रिक बाइक टीवीएस अपाचे आरटीई (TVS Apache RTE) से बहुत जल्द पर्दा उठाने जा रहा है. आइए जानते है इस इलेक्ट्रिक टीवीएस रेसिंग बाइक में क्या कुछ खास होने वाला है?

पहली रेसिंग में 8 लोग को मिलेगी चैंपियनशिप

दरअसल , इसी महीने के अंत तक कंपनी INMRC के चौथे राउंड में इलेक्ट्रिक टीवीएस अपाचे आरटीआई (TVS Apache RTE) मोटरसाइकिल की रेसिंग के लिए 8 लोगों का चयन किया है. खासकर इन लोगों को कंपनी की ओर से चैंपियनशिप के लिए ही चुना गया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि रेसिंग के दौरान ये इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) कितना अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. हालांकि, यह बाइक लुक के मामले में काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं देखने में भी यह काफी हद तक टीवीएस अपाचे आरटीआर जैसी लग रही है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: Mahindra XUV 300 : महिंद्रा के इस एसयूवी की कीमतों में हुई कटौती,तुरंत जानें न्यू प्राइस

TVS Apache RTE : कब होगी प्रतियोगिता ?

कंपनी की ओर से अभी तक इस चैंपियनशिप रेसिंग को लेकर कोई डेट नहीं जारी किया गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी महीने के अंत तक हो सकता है. वहीं अगर बात इस इलेक्ट्रिक रेसिंग बाइक के फीचर्स और कीमत की करें तो इस बारे में कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन “ऑटो कार इंडिया” के सोशल मीडिया हैंडल से किए गए एक पोस्ट में इस बाइक को देखा गया जो देखने काफी पावरफुल और आकर्षक लुक वाली लग रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

इस दिन से पहले खरीद ले Hyundai की ये किफायती कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

Hyundai Aura : देश में किफायती गाड़ियों की डिमांड कभी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you