ऑटो50 हजार देकर बीबी को करें गिफ्ट, 5-स्टार...

50 हजार देकर बीबी को करें गिफ्ट, 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग Tata Punch CNG कार! जानें कैसे ?

Tata Punch CNG: भारत में CNG Cars कारों का बड़ा मार्केट है जहां तमाम कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों को सीएनजी वेरिएंट में पेश किया है. अब इसमें टाटा मोटर्स का

-

होमऑटो50 हजार देकर बीबी को करें गिफ्ट, 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग Tata Punch CNG कार! जानें कैसे ?

50 हजार देकर बीबी को करें गिफ्ट, 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग Tata Punch CNG कार! जानें कैसे ?

Published Date :

Follow Us On :

Tata Punch CNG: भारत में CNG Cars कारों का बड़ा मार्केट है जहां तमाम कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों को सीएनजी वेरिएंट में पेश किया है. अब इसमें टाटा मोटर्स का भी नाम जुड़ गया है, कंपनी ने माइक्रो एसयूवी टाटा पंच (Tata Punch CNG) का सीएनजी वर्जन मार्केट में लॉन्च किया है. पंच अपनी कीमत, डिजाइन, माइलेज और ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में मिली 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

टाटा पंच सीएनजी कीमत पर एक नजर

टाटा मोटर्स भारत की एक बड़ी कार निर्माता कंपनी के लिए जानी जाती है. खासकर इसे ग्राहक अपने सेफ्टी के लिए पसंद करते है, ऐसे में मार्केट में आई टाटा पंच सीएनजी वेरिएंट की कीमत 7,09,900 रुपए एक्स शोरूम से लेकर 7,98,474 रुपए एक्स शोरूम ऑन रोड है.

ये भी पढ़े : Tablets Under 20K: सस्ते दाम वाले ये टैब मार्केट में उठा रहे हैं धुआं,फीचर्स का नहीं कोई तोड़,देखें डिटेल

टाटा पंच सीएनजी का फाइनेंस प्लान क्या है?

अगर आप टाटा पंच सीएनजी को कैश खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं जिसके लिए अपना बजट करीब 8 लाख रुपए तक होना चाहिए. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो आप इस एसयूवी को 50 हजार रुपए में भी खरीद सकते है. हालांकि इसके लिए आपको एसयूवी की ऑन रोड कीमत पर 9.8% का ब्याज देना होगा.

15 हजार रुपए की मंथली EMI उपलब्ध

फाइनेंस कंपनी की ओर से लोन अमाउंट अप्रूव होते ही आप टाटा पांच सीएनजी को 50 हजार रुपए देकर खरीद सकते हैं. उसके बाद आपको अगले 5 साल के लिए समय मिल जाता है, जहां से आप बैंक का लोन चुका सकते हैं. हर महीने आपको 15,839 रुपए EMI के रूप में जमा करना होगा.

टाटा पंच सीएनजी का माइलेज और इंजन स्पेसिफिकेशन क्या है?

कंपनी ने टाटा पांच सीएनजी में 1199 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 6000rpm पर 117.74bhp का पवार और 3250+100rpm पर 115 एनएम का पिक टॉर्क जरनेट करने में सक्षम है. वहीं माइलेज की बात करें तो यह 26.99 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you