ऑटोटाटा का एक और धमाका! 500KM की रेंज के...

टाटा का एक और धमाका! 500KM की रेंज के साथ आग लगाने आई Tata Harrier EV, जानें खासियत

-

होमऑटोटाटा का एक और धमाका! 500KM की रेंज के साथ आग लगाने आई Tata Harrier EV, जानें खासियत

टाटा का एक और धमाका! 500KM की रेंज के साथ आग लगाने आई Tata Harrier EV, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Tata Harrier EV : भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ते जा रही है. जिसमें टाटा मोटर्स सबसे आगे है. कम्पनी काफी तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों को बनाने पर जोर दे रही है. वही ग्राहक इसे खूब पसंद करते हैं. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि टाटा जल्द ही अपनी एक और इलेक्ट्रिक एसयूवी Harrier Electric को मार्केट में पेश करेगी. जिसकी एक झलक पेश भी कर दी गई है. जी हां आपने बिलकुल सही सुना है. टाटा ने कम्पनी ने अपनी इस एसयूवी की एक इमेज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

Tata Harrier EV
Tata Harrier EV

बता दें कि, टाटा मोटर्स ने बीते ऑटो एक्सपो (Auto Expo 2023) के दौरान Harrier EV कॉन्सेप्ट को दुनिया के सामने पेश किया था. अब इस एसयूवी को नए रंग और अंदाज में पेश किया है. कंपनी का कहना है कि, इस एसयूवी को अगले साल तक बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा. वही कहा जा रहा है कि, कंपनी ने इसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर इसलिए पोस्ट किया है ताकि यूजर्स की प्रतिक्रिया को जाना जा सके.

ये भी पढ़ें : MG Astor : अरे वाह! एमजी की इस एसयूवी कार पर मिल रही बंपर छूट,आज ही खरीदें,देखें डिटेल

Tata Harrier EV : इस रंग में पेश हुई यह कार

Harrier EV कॉन्सेप्ट को जब ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था, उस वक्त कंपनी ने इसे सफेद रंग में दिखाया था. हालाँकि, हाल में पेश हुई तस्वीर में यह कार डुअल-टोन ब्रॉन्ज़ और व्हाइट थीम में दिख रहा है. एसयूवी में फुल-विड्थ रनिंग LED बार और एक इंटिग्रेट ग्रिल के साथ एक नया स्प्लिट हेडलैंप डिज़ाइन दिया गया है. हालांकि अभी भी ये SUV काफी हद तक कॉन्सेप्ट फॉर्म में ही दिख रही है.

V2L और V2V चार्जिंग सुविधा से होगी लैस

कम्पनी ने शुरआती दिनों में ही कहा था कि इसमें ऑल-व्हील ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन के साथ दोहरी इलेक्ट्रिक मोटर सेटअप देखने को मिलेगा. साथ ही यह व्हीकल-टू-लोड (V2L) और व्हीकल-टू-व्हीकल (V2V) चार्जिंग सुविधा से भी लैस होगी. वहीं इसके फीचर्स को लेकर कोई जानकारी जानने नहीं आई है.

मिलेगी धांसू रेंज

कम्पनी ने फिलहाल इसमें मिलने वाले मोटर्स का खुलासा नहीं किया है किन्तु रेंज को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कार सिंगल चार्ज में 500km की रेंज देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Car Airbag: कारों में 6 एयरबैग को लेकर Nitin Gadkari ने कही ये बड़ी बात, पढ़ें

Car Airbag: भारत सरकार लगातार ऑटोमोबाइल सेक्टर में क्रांति...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you