ऑटो1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर...

1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Electric Bike, फीचर्स इतना शानदार की देखते रह जायेंगे

-

होमऑटो1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Electric Bike, फीचर्स इतना शानदार की देखते रह जायेंगे

1.5 लाख रुपए से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Electric Bike, फीचर्स इतना शानदार की देखते रह जायेंगे

Published Date :

Follow Us On :

mXmoto mX9 : देश में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए कंपनियां आय दिन नई नई इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही है. इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माण कंपनी mXmoto ने अपनी नई एमएस9 (mX9) को पेश कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक में शानदार फीचर्स उपलब्ध कराया है. इसके साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये सिंगल चार्ज में करीब 140 km का रेंज देने में सक्षम है.

mXmoto mX9
mXmoto mX9

mXmoto mX9 : रेंज

mXmoto mX9 में कंपनी ने 4000 वाट, BLDC हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो 148एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके साथ ही इसमें 3.2kWh LIPO4 बैटरी पैक दिया गया है जो सिंगल चार्ज में करीब 110 किलोमीटर से 140 किलो मीटर का रेंज ऑफर करेगी. वहीं, ये बाइक 80kmph का टॉप स्पीड ऑफर करती है जबकि इसके बैटरी को चार्ज करने में करीब 3 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढे़ : Tata Nexon Facelift : मात्र 21 हजार रुपए की टोकन अमाउंट पर बुक करें टाटा की नई कार, धांसू खूबियों से है लैस

इन खूबियों से है ये लैस

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में आगे की तरफ अप साइड डाउन फॉर्क्स सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें एलईडी डीआरएलएस के साथ एलईडी हैडलाइट, एलईडी टर्न इंडिकेटर, नेविगेशन के साथ एक टीएफटी स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, पार्क एसिस्ट, रिवर्स एसिस्ट, हिल एसिस्ट और मोबाइल को चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है.

mXmoto mX9 : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 1.46 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके प्रतिद्वंदी बाइक की बात करें तो आपको बता दें ये घरेलू बाजार में रिवोल्ट आरवी 40, टॉर्क टी 6एक्स आदि को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you