ऑटोमात्र ₹2 हजार में घर ले जाएं Hero Electric...

मात्र ₹2 हजार में घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

-

होमऑटोमात्र ₹2 हजार में घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

मात्र ₹2 हजार में घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर, मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Optima CX : क्या आप भी अपने लिए जबरदस्त रेंज ऑफर करने वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में पेश किया गया है. दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Electric Optima CX है. कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स के साथ साथ धांसू माइलेज भी ऑफर कराया है. ये स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 82km की दूरी तय करने में सक्षम है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी शानदार है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल जानते हैं..

Hero Electric Optima CX
Hero Electric Optima CX

दो वेरिएंट में आती है ये

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Hero Electric Optima CX को दो वेरिएंट – City Speed (HX) और Comfort Speed (LX) में पेश किया गया है. वहीं, Hero Optima HX भी दो वेरिएंट – सिंगल बैटरी और ड्यूल बैटरी के साथ आता है. इसका सिंगल बैटरी फुल चार्ज में 82km की रेंज देता है जबकि इसके ड्यूल बैटरी को एक चार्ज बार चार्ज करने पर 122km की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं, इसके फूल चार्ज होने में करीब 5 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढे़: स्पोर्टी लुक और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च हुई Honda Elevate SUV, कीमत 11 लाख से शुरू

Hero Electric Optima CX : फीचर्स

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमम सीसी में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, वॉक एसिस्ट फंक्शन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, रिमोट लॉक एंटी थेफ्ट अलार्म, एलइडी हैडलाइट्स, एलईडी लाइट्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, लो बैटरी अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कंपनी ने इसे 71000 की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास करीब 1 लाख 137000 का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास इतना भी पैसा नहीं है तो आप इसे एमी पर खरीद सकते हैं. यदि आप इसे EMI पर लेते हैं तो आपको ये 2485 हजार रूपये में मिलेगा. बात करें इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर की तो यह घरेलू बाजार में Bounce Infinity E1,BGauss A2, Ampere Magnus को जोरदार टक्कर देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you