ऑटो₹5,672 देकर घर ले जाएं Hero Electric Optima CX...

₹5,672 देकर घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर को, देगा 90KM का माइलेज, कीमत भी है बजट में

-

होमऑटो₹5,672 देकर घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर को, देगा 90KM का माइलेज, कीमत भी है बजट में

₹5,672 देकर घर ले जाएं Hero Electric Optima CX स्कूटर को, देगा 90KM का माइलेज, कीमत भी है बजट में

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric Optima CX : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि दिन प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल के भाव बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में अधिकतर लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदना पसंद कर रहे हैं. मौजुदा समय में देश में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड देखने को मिल रही है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए कोई बढ़िया सा स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो आपको हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स (Hero Optima CX) के बारे में विचार करना चाहिए. क्योंकि यह सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर का रेंज देता है.

कितनी है Hero Electric Optima CX की कीमत

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा सीएक्स (Hero Electric Optima CX) देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाले स्कूटरों में से एक है. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट – ऑप्टिमा सीएक्स 2.0 (Hero Optima CX 2.0) और ऑप्टिमा सीएक्स 5.0 (Hero Optima CX 5.0) में पेश किया है शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,06,590 रुपए है. किंतु ऑन रोड इसे खरीदने पर 1,13,414 रुपए देने पड़ेंगे. किंतु आपके पास इतना भी रुपया नहीं है तो आप इसे महज ₹ 5,672 में अपना बना सकते हैं. हालांकि, इसे जानने के लिए आपका हमारे साथ आगे तक बने रहना भी जरूरी है.

ये भी पढे़ : Awesome लुक से एक बार फिर से ग्राहकों को इंप्रेस करने आई Hyundai की ये नई SUV, कई खूबियों से होगी लैस

₹5,672 में खरीदें इसे

जैसा कि मैंने ऊपर ही बताया कि इसे खरीदने के लिए आपके पास 1,13,414 रुपए का होना जरूरी है. लेकिन यदि आप अभी इसे फुल पेमेंट करके खरीदने में सक्षम नहीं है तो आप इसे डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले अपने नजदीकी डीलर के पास जाना होगा तथा ₹ 5,672 डाउन पेमेंट करना होगा. जिसके बाद आपको बचे पैसे 10% के ब्याज दर से 2 साल तक 5,387 रुपए ईएमआई के रूप में जमा करना होगा. हालंकि, आप अपने हिसाब से ईएमआई की अवधि जैसे – 2 साल, 3 साल और 5 साल निर्धारित कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you