ऑटोमात्र ₹3800 में घर ले जाएं Benling Believe इलेक्ट्रिक...

मात्र ₹3800 में घर ले जाएं Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

-

होमऑटोमात्र ₹3800 में घर ले जाएं Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

मात्र ₹3800 में घर ले जाएं Benling Believe इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेंगे शानदार फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Benling Believe : क्या आप भी कम कीमत में बढ़िया गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं? अगर हां तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे आप बहुत ही कम पैसे में अपने घर ले जा सकते हैं. और खास बात यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी पैक देखने को मिलता है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी आकर्षक है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Benling Believe
Benling Believe

Benling Believe : बैटरी पैक

दरसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Benling Believe है. जिसे कंपनी ने हाल ही में पेश किया था. वहीं, इसमें मौजूद बैटरी पैक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 3.2kwh का बैटरी मौजूद है. वहीं, पावर देने के लिए इसमें 3200v का बीएलएससी मोटर लगा है. इतना ही नहीं इसे चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है. वहीं, कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 100km की दूरी तय करता है. इसकी टॉप स्पीड kmph है. वहीं, इसमें शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें : TVS Apache RR 310 : मार्केट में धुआं उड़ाने जल्द आ रही टीवीएस की ये शानदार बाइक, मिलेगा पावरफुल इंजन,जानें

मात्र ₹3800 में घर लें जाए इसे

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, 1.25 लाख रुपए है. वहीं इसकी ऑन रोड प्राइस करीब 1.30 हजार हो जाती है. ऐसे में आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए 1.30 लाख रुपए होना चाहिए. लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप कंपनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे खरीद सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 1,13,143 रुपए लोन मिल जायेगा. इसके बाद आपको 13127 रुपया डाउन पेमेंट करना होगा. तथा 36 महीने यानी 3 साल तक हर महीने 3800 रुपए देने होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you