ऑटोइस ई-बाइक के आगे घुटने टेक देगी पेट्रोल इंजन...

इस ई-बाइक के आगे घुटने टेक देगी पेट्रोल इंजन वाली मोटरसाइकिल, देती है शानदार माइलेज, लुक भी है झक्कास

-

होमऑटोइस ई-बाइक के आगे घुटने टेक देगी पेट्रोल इंजन वाली मोटरसाइकिल, देती है शानदार माइलेज, लुक भी है झक्कास

इस ई-बाइक के आगे घुटने टेक देगी पेट्रोल इंजन वाली मोटरसाइकिल, देती है शानदार माइलेज, लुक भी है झक्कास

Published Date :

Follow Us On :

PURE EV EcoDryft : पूरी दुनिया ग्रीन एनर्जी की तरफ तेजी से अपना कदम बढ़ा रही है. जिसे देखते हुए ऑटो मार्केट में मौजूद कई गाड़ियों को इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया जा रहा है. मौजुदा समय में देश में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक गाडियां उपलब्ध है, जोकि धमाल मचा रही है. इसी क्रम में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी PURE EV ने अपनी नई मोटरसाइकिल इकोड्रिफ्ट 350 (ecoDryft 350) को लॉन्च कर दिया है. बता दें, ये मोटरसाइकिल दिखने में काफी अट्रैक्टिव है और 171KM से अधिक का रेंज देने में सक्षम है.

कम्पनी के अनुसार, इस ई बाइक को 110सीसी सेगमेंट में मौजूद मोटरसाइकिल के स्थान पर लाया गया है. इस बाइक का मुकाबला भारतीय मार्केट में मौजूद सभी कंप्यूटर बाइक से होने वाला है. ऐसे में आइए इसके बारे में और भी डिटेल से जान लेते हैं.

बैटरी पैक और रेंज

EcoDryft इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में मिलने वाले बैटरी पैक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें 3.5kWh का लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 40एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक की अधिकतम गति 75 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

ये भी पढ़ें: चार्मिंग लुक वाले इस बाइक ने लूटा सबका दिल, कीमत सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान, देखें फीचर्स

PURE EV EcoDryft : खासियत

एक नजर इसमें मिलने वाले फीचर्स पर भी डालें तो आपको बता दें, इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रिवर्स मोड, हिल स्टार्ट असिस्ट, डाउन हिल असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, पुश बटन स्टार्ट, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप आदि देखने को मिलता है.

ईएमआई ऑप्शन भी है उपलब्ध

प्योर ईवी ने इको ड्रिफ्ट को 1,29,999 रुपए की कीमत पर पेश किया है. हालांकि, यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है, तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. किस्त पर इसे खरीदने के बाद आपको प्रतिमाह 4 हजार रुपए देने पड़ेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you