ऑटो83 हजार रुपए लेकर जाएं और शोरूम से चमचमाती...

83 हजार रुपए लेकर जाएं और शोरूम से चमचमाती ये कार घर लेकर आएं, जानें कैसे?

यदि आप भी इस सीजन Alto K10 कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताएंगे जिससे आप इसका को 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में घर ले का सकते हैं.

-

होमऑटो83 हजार रुपए लेकर जाएं और शोरूम से चमचमाती ये कार घर लेकर आएं, जानें कैसे?

83 हजार रुपए लेकर जाएं और शोरूम से चमचमाती ये कार घर लेकर आएं, जानें कैसे?

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Alto K10 : त्योहारी सीजन शुरू होते ही ग्राहक गाड़ी खरीदने के लिए उतावले होने लगते हैं. क्योंकि इस समय कंपनी अपनी गाड़ियों पर लाखों तक का छूट ऑफर करती रहती है. ऐसे में यदि आप भी इस सीजन Alto K10 कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा ट्रिक बताएंगे, जिससे आप इसको 1 लाख रुपए से भी कम कीमत में घर ले का सकते हैं.

Maruti Alto K10

दरअसल, आपको बता दें, मारुति सुजुकी की ऑल्टो K10 (Maruti Alto K10) कार काफी लंबे समय से मार्केट में आपका अधिपत्य जमाई हुई है. लोग आज भी इस कार को को खरीदना पसंद करते हैं. इसकी शुरुआती कीमत 4.42 लाख रुपए हैं वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 6.56 लाख रुपए है. यदि आप इसके बेस वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आपको शोरूम बस 83 हजार रुपए लेकर जाना होगा और चमचमाती कार लेकर ही लौटेंगे.

ये भी पढे़ : फैमिली को घूमने के लिए चाहिए बजट में कार, तो Maruti Fronx खरीदना होगा बेस्ट, देती है अच्छा माइलेज

83 हजार रुपए में कैसे ले जा सकते हैं इसे

यदि आपके पास इस कार (Maruti Alto K10) को खरीदने के लिए पूरा पूरा कैश नहीं है तो आप इसे किस्त पर खरीद सकते हैं. ईएमआई पर इसे खरीदने के लिए आपको किसी भी बैंक से 4.42 लाख रुपए का लोन m जायेगा. जिसके बाद आपको कंपनी को 83 हजार रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 10 फीसदी के व्याज दर से 5 साल तक 7,629 लाख रुपए ईएमआई देना होगा.

कार पर मिल रहा है शानदार छूट

यदि आप इस कार को 31अक्टूबर से पहले खरीदते हैं तो आपको इसपर 49 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा. बात करें इसकी खासियतों के बारे में तो आपको बता दें, 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, थ्री स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ड्यूल एयर बैग्स आदि मिलेंगे.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you