ऑटोफैमिली को घूमने के लिए चाहिए बजट में कार,...

फैमिली को घूमने के लिए चाहिए बजट में कार, तो Maruti Fronx खरीदना होगा बेस्ट, देती है अच्छा माइलेज

Maruti Fronx : देश में हैचबैक कार से लेकर सेडान और एसयूवी सेगमेंट में कई कार मौजूद है जो बजट में आती है. बात करें Maruti Fronx कार की… तो आपको आपको बता दें, ये कार फैमली के लिए बेस्ट है.

-

होमऑटोफैमिली को घूमने के लिए चाहिए बजट में कार, तो Maruti Fronx खरीदना होगा बेस्ट, देती है अच्छा माइलेज

फैमिली को घूमने के लिए चाहिए बजट में कार, तो Maruti Fronx खरीदना होगा बेस्ट, देती है अच्छा माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Fronx : देश में हैचबैक कार से लेकर सेडान और एसयूवी सेगमेंट में कई कार मौजूद है जो बजट में आती है. बात करें Maruti Fronx कार की… तो आपको आपको बता दें, ये कार फैमली के लिए बेस्ट है. इसमें आप अपने परिवार वालों के साथ बिना किसी परेशानी के आराम से किसी भी लंबे टूर पर जा सकते हैं. कंपनी इस कार में अच्छा खासा माइलेज उपलब्ध कराती है. इसके साथ ही इसमें अच्छा खासा फीचर्स भी मिलता है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

बात करें इस Maruti Fronx की कीमत के बारे में तो आपको बता दे, कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट को 7.46 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. हालांकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 10 लाख रुपए से अधिक है. आपको बता दे यह कर पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में आती है. इसमें पांच लोग बैठकर आसानी से सफर कर सकते हैं

ये भी पढे़ : 300Km की रेंज के साथ होंडा एक्टिवा को धूल चटाने आ रहा LML Electric Scooter, लुक लूट लेगा महफिल

इन खूबियों से साथ आती है Maruti Fronx

बात करें Maruti Fronx कार में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे कंपनी ने इसमें कूट-कूट के फीचर्स दिया है. जैसे 9 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो एंड एप्पल कर प्ले, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, हिल होल्ड एसिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, EBD के साथ ABS आदि की सुविधा दी गई है.

देती है शानदार माइलेज

Maruti Fronx में 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन, माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल यूनिट दिया गया है जो 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक के साथ 5 स्पीड AMT और 5 स्पीड मैनुअल टॉर्क जनरेट करता है. इसका MT वेरिएंट 21.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. वही सीएनजी वेरिएंट 28.5 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का रेंज देती है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you