ऑटोSuzuki Access 125 : अपने कातिलाना अंदाज से इस...

Suzuki Access 125 : अपने कातिलाना अंदाज से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, खरीदने के लिए जुटी लोगों की भीड़, जानें कीमत

-

होमऑटोSuzuki Access 125 : अपने कातिलाना अंदाज से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, खरीदने के लिए जुटी लोगों की भीड़, जानें कीमत

Suzuki Access 125 : अपने कातिलाना अंदाज से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, खरीदने के लिए जुटी लोगों की भीड़, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Access 125 : Suzuki Motorcycle India ने एक्सेस 125 (Access 125) स्कूटर को पहली बार वर्ष 2007 में पेश किया था. तब से लेकर आज तक ये स्कूटर मार्केट में बवाल मचा रहा है. ग्राहक इसके धांसू लुक और जबरदस्त परफार्मेंस से आज भी काफी खुश है जिस वजह से इस स्कूटर ने 50 लाख यूनिट्स की सेल का रिकॉर्ड भी छू लिया है. इस स्कूटर को इस मुकाम पर आने में करीब 16 साल का समय लगा है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं तो जरुरी है कि सबसे पहले आप इसके बारे में जान लें.

Suzuki Access 125
Suzuki Access 125

Suzuki Access 125 : इंजन

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने इसमें 124 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन उपलब्ध कराया है जो 8.5 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 10 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. बता दें, इस स्कूटर को 6 वैरिएंट्स में मार्केट में बेचा जाता है.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki WagonR : मारुति सुजुकी के इस कार को देख हुंडई क्रेटा की हालत हुई खराब, जानें क्या है इसमें खास

Suzuki Access 125 : फीचर्स

कंपनी ने इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्लूय गॉज, सेंट्रल लॉकिंग, पैसंजर फुटरेस्ट जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है. यह स्कूटर 60 किलोमीटर का माइलेज देता है. वही इसकी टॉप स्पीड 97 किमी है.

कीमत

आपको बता दें, कंपनी ने अपने इस स्कूटर को करीब 69 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वही इसके टॉप मॉडल को खरीदने पर लगभग 79 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे. ऐसे में अगर आप भी कोई नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो सुजुकी का ये बेहतरीन स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you