ऑटोसिंगल चार्ज पर 80 km की रेंज, यह है...

सिंगल चार्ज पर 80 km की रेंज, यह है धांसू ईवी स्कूटर Super Eco T1

-

होमऑटोसिंगल चार्ज पर 80 km की रेंज, यह है धांसू ईवी स्कूटर Super Eco T1

सिंगल चार्ज पर 80 km की रेंज, यह है धांसू ईवी स्कूटर Super Eco T1

Published Date :

Follow Us On :

Super Eco T1: बाजार में सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई डिमांड पर है। ऐसे ईवी युवाओं को ज्यादा अट्रैक्ट करते हैं जो एक बार चार्ज होने पर ज्यादा दूर तक चले। एक ऐसा ही ईवी स्कूटर है Super Eco T1. यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 80 km तक चलता है। यह हाई स्पीड डैशिंग स्क्टर है। इसके अगले मरगार्ड पर कलर का ऑप्शन मिलता है।

चार घंटे में चार्ज हो जाता है

Super Eco T1 बाजार में 56772 हजार रुपये में आता है। यह स्कूटर फिलहाल केवल एक ही वेरिएंट में ऑफर किया जा रहा है। इसमें एक कलर अवेलेबल है। यह पूरा चार्ज होने में चार से छह घंटे का समय लेता है। स्क्टर में बड़े ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। यह स्कूटर बेहद स्टाइलिश स्पीडोमीटर के साथ आता है। इसमें सिंगल सीट है, जो राइडर को आरामदायक सफर का अहसास देती है।

ये भी पढे़ : 250KM की माइलेज वाली इस EV बाइक ने कातिलाना लुक से लूटा महफिल, फीचर्स भी लाजवाब

800 पावर की मोटर मिलती है

सुपर का यह स्कूटर सड़क पर 55 km/hr की टॉप स्पीड देता है। कंपनी इसमें दो साल की बैटरी की वारंटी देती है। इसमें 800 पावर की मोटर मिलती है। इसमें आगे टायर पर डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक मिलते हैं। यह हाई परफॉमेंस स्कूटर है। जिसमें बड़ी हेडलाइट दी गई है। इसमें पिछली सीट पर कमर को रेस्ट देने के लिए एडिशन सपोर्ट मिलता है।

6000 रुपये डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं

आप इस स्कूटर को 6000 रुपये डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको तीन साल के लिए  9.7 फीसदी ब्याजदर पर प्रतिमाह  1740 रुपये देने होंगे। डाउन पेमेंट के हिसाब से प्रतिमाह किस्त में बदलाव संभव है। आपको लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you