ऑटोSkoda Slavia Matte Edition और Volkswagen Virtus GT Plus...

Skoda Slavia Matte Edition और Volkswagen Virtus GT Plus में कौन है ज्यादा परफेक्ट? तुरंत पढ़ें

Skoda Slavia Matte Edition Vs Volkswagen Virtus GT Plus Matte Edition में कौन ज्यादा पावरफुल है और किसे खरीदना फायदेमंद होगा. आज के इस खबर में हम जानेंगे.

-

होमऑटोSkoda Slavia Matte Edition और Volkswagen Virtus GT Plus में कौन है ज्यादा परफेक्ट? तुरंत पढ़ें

Skoda Slavia Matte Edition और Volkswagen Virtus GT Plus में कौन है ज्यादा परफेक्ट? तुरंत पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Skoda Slavia Matte Edition Vs Volkswagen Virtus GT Plus : बीते दिन भारतीय मार्केट में Skoda ने अपनी सेडान कार स्लाविया मैट संस्करण (Skoda Slavia Matte Edition) के कीमतों का खुलासा कर दिया है. बता दें, कंपनी ने इस कार को 15.2 लाख रूपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. खास बात ये है कि मौजूदा समय में मैट एडिशन में लांच हुई ये कार भारत की दूसरी मैट एडिशन गाड़ी है. इससे पहले Volkswagen Virtus GT Plus को Matte Edition में लॉन्च किया गया था. ऐसे में यदि आप भी इस कार को खरीदने की चाहते रखते हैं तो सबसे पहले इन दोनों कारों के बारे में जान लेना बेहतर होगा ताकि आप अपने लिए एक बेहतर कार खरीद सकते हैं.

कितनी होगी कीमत

आपको बता दें, स्लाविया मैट संस्करण को कंपनी ने चार वेरिएंट में पेश किया है. इसके 1.0 टीएसआई-एमटी मैट एडिशन की कीमत 15.52 लाख, 1.0 टीएसआई-एटी मैट एडिशन की कीमत 16.72 लाख रुपए, 1.5 टीएसआई-एमटी मैट एडिशन की कीमत 17.72 लाख रुपए और 1.5 टीएसआई-एटी मैट एडिशन की कीमत 19.12 लाख रुपए रखी गई है. बता दें, ये नई कार मौजूदा मॉडल से 40 हजार रुपए महंगी है.वहीं, Volkswagen Virtus GT Plus Matte Edition की कीमत 17.62 लाख रुपए से शुरू होती है और 19.29 लाख रुपए तक जाती है.

ये भी पढे़ : ₹6.50 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Nissan Magnite AMT, देती है 19.70kmpl का माइलेज, जानें फीचर्स

Skoda Slavia Matte Edition Vs Volkswagen Virtus GT Plus : इंजन

Skoda Slavia Matte Edition में कंपनी ने 1.5लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो 115hp की पावर और 150एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के कनेक्टेड है. वहीं इसका दूसरा इंजन 1.5लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 150hp की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ये मोटर 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड DSG गियरबॉक्स से जुड़ा है.

जबकि, Volkswagen Virtus GT Plus Matte Edition में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो 147.51बीएचपी की पावर और 250एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड DSG से कनेक्ट किया गया है.

इन खासियतों से लैस है ये

इस नई कार में कुछ खास बदलाव नहीं किया गया है.इसमें ड्यूल टोन डैशबोर्ड के साथ पावर्ड फ्रंट सीट और फुटवेल रोशनी आदि का इस्तेमाल किया गया है जो इसके मौजूदा मॉडल में देखने को मिलता है. वहीं, Volkswagen Virtus GT Plus Matte Edition को हल्के लाल हाइलाइट्स, काले मिश्रधातु के पहिए और काले OVRM के साथ मैट ग्रे बाहरी हिस्सा में मिलता है. वही, कार के अंदर की तरफ चेरी रेड अपहोलसट्री, अलमुनियम पैडल, और रेड एंबिएंट लाइटिंग दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vivo ने लॉन्च किया Y सीरीज का ये नया 128GB स्टोरेज वाला फोन, देखें कीमत और खासियत

Vivo अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में विस्तार करते हुए एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you