ऑटो₹6.50 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Nissan Magnite...

₹6.50 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Nissan Magnite AMT, देती है 19.70kmpl का माइलेज, जानें फीचर्स

Nissan Magnite AMT : निसान इंडिया ने अपनी AMT वर्जन को 6,49,900 रूपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है. ये कार 19.70kmpl का माइलेज देती है.

-

होमऑटो₹6.50 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Nissan Magnite AMT, देती है 19.70kmpl का माइलेज, जानें फीचर्स

₹6.50 लाख की कीमत पर लॉन्च हुई Nissan Magnite AMT, देती है 19.70kmpl का माइलेज, जानें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite AMT : निसान इंडिया ने अपनी बहु प्रतीक्षित कार मैग्नाइट को एमटी और कुरो एडिशन में पेश किया है. वहीं, अब कंपनी ने अपने AMT वर्जन (Nissan Magnite AMT) को 6,49,900 रूपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च कर दिया है. बता दें, ये कीमत केवल 10 नवंबर तक ही वैध है. इसके बाद कंपनी कार के कीमतों में बढ़ोतरी करेगी.

चार वेरिएंट में मिलेगी Nissan Magnite AMT

आपको बता दें, निशान मैग्नाइट का कुरो और AMT आपको चार वेरिएंट एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम में मिलेगी. कार को लेकर कंपनी का दावा है कि सेडान और हैचबैक कार सेगमेंट में ये नई कार एक बेहतरीन पेशकश है. वहीं, कंपनी इसमें 1.0 लीटर-NA पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जो 19.70kmpl (ARAI प्रमाणित) का माइलेज देती है. जबकि मैनुअल संस्करण 19.35 किमी/लीटर का रेंज देती है. कार का इंजन 71बीएचपी की पावर और 96एनएम का टॉर्क पैदा करता है. कार के मोटर को 5-स्पीड AMT के साथ कनेक्ट किया गया है.

ये भी पढे़ : आकर्षक लुक के साथ बवाल मचाने आ गई Himalayan 452 एडवेंचर मोटरसाइकिल, जानें फीचर्स और पावरट्रेन

इन खासियतों से लैस है ये

आपको बता दें, कम्पनी ने निसान मैग्नाइट एएमटी को ब्लू और ब्लैक ड्यूल शेड में लॉन्च किया है जो इसे काफी आकर्षक बना रहा है. इसके अलावा कार में एंटी स्टॉल और किक-डाउन के साथ-साथ क्रीप फ़ंक्शन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है जो बिना एक्सीलेटर का उपयोग किए ब्रेक पैडल जारी करके कार की गति को काम करने में मदद करेगा. इसके अलावा कार में ईज़ी-शिफ्ट गियरबॉक्स, हिल स्टार्ट असिस्ट, वाहन डायनेमिक कंट्रोल के साथ मैनुअल ड्राइविंग मोड आदि सुविधा मिलती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you