ऑटो₹60 हजार से भी कम कीमत पर आता हैं...

₹60 हजार से भी कम कीमत पर आता हैं ये स्कूटर्स, डिजाइन भी है काफी खूबसूरत, पढ़ें डिटेल

-

होमऑटो₹60 हजार से भी कम कीमत पर आता हैं ये स्कूटर्स, डिजाइन भी है काफी खूबसूरत, पढ़ें डिटेल

₹60 हजार से भी कम कीमत पर आता हैं ये स्कूटर्स, डिजाइन भी है काफी खूबसूरत, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Electric Scooters : देश में सस्ते दाम अपर मिलने वाली गाड़ियों की काफी डिमांड है. जिस कारण आज भी कई कम्पनियां बहुत कम कीमत पर गाड़ियों को तैयार करती है. इस सेगमेंट में Odysse E2Go और Evolet Pony स्कूटर का नाम आता है. बता दें, इनकी कीमत ₹60 हजार से भी कम है.

Odysse E2Go : Electric Scooters

Odysse E2Go भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिस्ट में शुमार है. इसमें दो वेरिएंट और चार पांच रंग मिलता है. इस स्कूटर की खास बात ये हैं कि इसको चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि ये 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चलता है.

यूएसबी चार्जिंग सहित इन खूबियों से है भरपूर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 59,750 रुपए है. इसको एक बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं, इसमें तीन ड्राइव मोड्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, कीलेस एंट्री और यूएसबी चार्जिंग जैसी सुविधाएं दी गई है.

ये भी पढे़ : दाम कम, परफार्मेंस ज्यादा… महज ₹71 हजार में खरीदें Evolet Derby स्कूटर, सड़क पर नहीं मांगेगा कोई लाइसेंस

Evolet Pony : Electric Scooters

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर को 55,799 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. ये 90 किलोमीटर माइलेज देता है. इस लिथियम आयन बैटरी को 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक्स देखने को मिलता है.

80 किलोग्राम वजन है इसका

Evolet Pony स्कूटर का वजन 90 किलोग्राम है जोकि नॉर्मल स्कूटर से काफी कम है.इसके बैटरी पर कम्पनी 3 साल और मोटर पर 1.5 वर्ष तक वारंटी दे रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you