ऑटोRenault के इन कारों पर मिल रहा हजारों का...

Renault के इन कारों पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी, होगी पैसे की बचत

-

होमऑटोRenault के इन कारों पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी, होगी पैसे की बचत

Renault के इन कारों पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी, होगी पैसे की बचत

Published Date :

Follow Us On :

Renault Car discounts : भले ही फेस्टीव सीजन खत्म हो गया हो, लेकिन फिर भी कंपनियां अपनी गाड़ियों पर हजारों का छूट ऑफर कर रही है. जी हां! इस दिनों कार पर ईयर एंड डिस्काउंट चल रहा है. ऐसे में यदि आप भी अभी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको Renault के कारों के बारे में भी विचार करना चाहिए. क्योंकि अभी इसपर हजारों का छूट मिल रहा है. इस लिस्ट में Kwid, Triber और Kiger का नाम शामिल है. तो आइए फटाफट इन ऑफर्स के बारे में जानते हैं…

डिस्काउंट नंबर 1 : Renault KWID (Renault Car discounts)

Renault KWID कंपनी की जानी मानी गाड़ी है. इस हैचबैक कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, रिवर्स पार्किंग कैमरा और फुली डिजिटल एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मिलते हैं. इसकी कीमत 5.34 लाख रुपए से शुरू होती है और यह चार वेरिएंट में आती है. इन दिनों इस 5 सीटर कर पर ₹50 हजार तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

डिस्काउंट नंबर 2 : Renault Triber

Renault Triber कर पर ₹20 हजार का कैश डिस्काउंट, ₹20 हजार का एक्सचेंज बोनस और ₹10000 का क्वालिटी बोनस दिया जा रहा है. यानी कुल मिलाकर इस कर पर भी ₹50 हजार का छूट ऑफर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 550KM की रेंज के साथ आई मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, चार्मिंग लुक से भटकाएगी सबका ध्यान

डिस्काउंट नंबर 3 : Renault Kiger

यह एक 5 सीटर सब कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसे 5 बोर्ड वेरिएंट में पेश किया गया है. इसमें 405 लीटर स्पेस दिया गया है. साथ ही इसमें 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल आदि की सुविधा मिलती है. घरेलू बाजार में इसकी कीमत 6.50 लाख रुपए से शुरू होती है. वहीं, मौजूदा समय में इस कर पर 65 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Note: आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये ऑफर केवल 31 दिसंबर तक ही मान्य होगा. इसके बाद कंपनी कारों की कीमत में इजाफा कर सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you