ऑटोOkinawa Cruiser : लॉन्च होने से पहले ही इस...

Okinawa Cruiser : लॉन्च होने से पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने युवाओं के दिलों में मचाई खलबली,जानें खासियत

Okinawa Cruiser : देश की जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Okinawa ने Auto Expo 2020 में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Okinawa Cruiser से पर्दा उठाया था.

-

होमऑटोOkinawa Cruiser : लॉन्च होने से पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने युवाओं के दिलों में मचाई खलबली,जानें खासियत

Okinawa Cruiser : लॉन्च होने से पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने युवाओं के दिलों में मचाई खलबली,जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Okinawa Cruiser : देश की जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Okinawa ने Auto Expo 2020 में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Okinawa Cruiser से पर्दा उठाया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर ज्यादा फोकस कर रही हैं, जिसके चलते मार्केट में नई इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की रेंज बढ़ते जा रही है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि Okinawa Cruiser को जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा. हालांकि, इसके लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Okinawa Cruiser
Okinawa Cruiser

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Okinawa Cruiser को शानदार पॉवरट्रेन और कमाल के फीचर्स के साथ पेश किया ज़ायेगा. वहीं, इसका कातिलाना लुक युवाओं में खलबली मचा देगा.

ये भी पढ़ें : Kinetic Green Zoom : 100Km की रेंज के साथ मार्केट में बवंडर मचा रहा है ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें क्या है इसमें खास

Okinawa Cruiser : चार्जिंग और टॉप स्पीड

बात करें इसके टॉप स्पीड की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Okinawa Cruiser 100 Km प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है.वहीं, यह बड़े साइज वाला स्कूटर है, जिसे चलाने के बाद राइडर को बेहतर महसूस होगा. वहीं, यह 2-3 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा.

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो आपको बता दें, Okinawa Cruiser में 3kW की ब्रशलैस मोटर दी गयी है, जिसे पावर देने के लिए 4kW लिथियम आयन बैटरी दी गई है. इसे एक बार फुल चार्ज करने पर लगभग 80km की दूरी तय किया जा सकता है.

Okinawa Cruiser : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Okinawa Cruiser में फुल LED हैडलाइट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्रंट डिस्क ब्रेक और फ्रंट में एक्स्ट्रा स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, कीलैस एंट्री और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे 1 लाख की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you