ऑटोकातीलाना अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने जल्द आ...

कातीलाना अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने जल्द आ रही MG RC-6 कार, जानें कीमत से लेकर लॉन्चिंग तक की डिटेल

MG RC-6 : क्या आप भी एक शानदार कार की तलाश में हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है.

-

होमऑटोकातीलाना अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने जल्द आ रही MG RC-6 कार, जानें कीमत से लेकर लॉन्चिंग तक की डिटेल

कातीलाना अंदाज में मार्केट में धमाल मचाने जल्द आ रही MG RC-6 कार, जानें कीमत से लेकर लॉन्चिंग तक की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

MG RC-6 : क्या आप भी एक शानदार कार की तलाश में हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एमजी मोटर के एक बेहद ही शानदार कार के बारे में बतायेंगे जो आपको बहुत पसंद आने वाला है. बता दें, MG अपने RC-6 क्रॉस कूप, प्रीमियम सेडान को लॉन्च करने जा रही है. जिसमें शानदार फीचर्स के साथ जबरदस्त पॉवरट्रेन ऑफर किया जायेगा. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी शानदार होने वाला है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल जानते हैं.

MG RC-6
MG RC-6

MG RC-6 : स्पेसिफिकेशंस

MG RC 6 आरामदायक और काफी स्पेशियस वर्कप्लेस, पैनोरमिक सनरूफ और एक इनोवेटिव इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी सुविधाओं के साथ आयेगी. वहीं, इसके इंटिरियर की बात करें तो आपको बता दें, यह 4,925 मिमी, चौड़ाई 1,880 मिमी और लंबाई 1,580 मिमी के साथ आयेगी. साथ ही इसमें 2,800 मिमी का व्हीलबेस और 198 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Okinawa Cruiser : लॉन्च होने से पहले ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने युवाओं के दिलों में मचाई खलबली,जानें खासियत

MG RC-6 : इंजन

बात करें इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 1.5 जुड़ा टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जायेगा, जो 5,200 Rm पर 146.84 PS पॉवर और 2,200-3,400 Rm पर 250 Nm का टार्क पैदा करता है.

लॉन्चिंग और कीमत

बात करें इसके लॉन्चिंग को लेकर तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दिया है. हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जुलाई 2023 में लॉन्च कर दिया जायेगा. वहीं, इसकी कीमत 18.00 लाख से शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक सनरूफ, इंफोटेनमेंट यूनिट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए दो कनेक्टेड स्क्रीन, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, लेदरेट टचपॉइंट और कंट्रास्ट स्टिचिंग देखने को मिलेगा. इसमें कनेक्टेड कार तकनीक भी मिलती है जो एसी, विंडोज़, सनरूफ को कंट्रोल करने के लिए वॉयस कमांड के साथ रियल टाइम लोकेशन शेयरिंग, रिमोट लॉक, अनलॉक की अनुमति देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you