ऑटोOkaya Faast F2F: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में...

Okaya Faast F2F: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया धमाल, जबरदस्त रेंज के साथ इतनी है कीमत

Okaya EV ने अपना एक और धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F2F को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जिसमे आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिलेंगे.

-

होमऑटोOkaya Faast F2F: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया धमाल, जबरदस्त रेंज के साथ इतनी है कीमत

Okaya Faast F2F: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मार्केट में मचाया धमाल, जबरदस्त रेंज के साथ इतनी है कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Okaya Faast F2F: Okaya ने बढ़ती डिमांड को देखते हुए मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है. जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में पेश किया किया है. आपको बता दें कि Okaya EV ने अपना एक और धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F2F को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जिसमे आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिलेंगे. साथ ही इसमें आपको शानदार सेफ्टी फीचर भी देखने को मिलेंगे.

Okaya Faast F2F
Okaya Faast F2F

बैटरी और रेंज

अगर बात करें इस धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी के बारे में तो बता दे कंपनी के इस स्कूटर में 800W-BLDC-Hub Motor लगा है और इसको 2.2 kWh लिथियम आयन LFP बैटरी पैक के साथ आता है. जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है. वही बात रेंज की करें तो बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. और इसकी टॉप स्पीड 55kmph तक की है. ओकाया फास्ट एफ2एफ की बैटरी और मोटर पर दो साल की वॉरंटी दी गई है.

फीचर्स

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है. इसमें 10 इंच के ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डीआरएल हेडलैंड और टेललैंप जैसे एडवांस फीचर्स मौजूद है. ओकाया फास्ट एफ2एफ में Eco, City और Sports जैसे 3 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं.

Okaya Faast F2F: कीमत

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कि करें तो बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया है. इस स्कूटर की कीमत 84 हजार रुपए (एक्स शोरूम) तय की गई है. ऐसे में अगर आप भी कोई शानदार स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ओकाया का ये धांसू स्कूटर आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Matter EV Bike: जल्द ही मार्केट में इस इलेक्ट्रिक बाइक की होगी एंट्री, दमदार फीचर्स देख खुद को कर देंगे इसके हवाले

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you