ऑटोNew Yamaha RX: नए अवतार में सिक्का जमाने के...

New Yamaha RX: नए अवतार में सिक्का जमाने के लिए तैयार है ये 35 साल पुरानी मोटरसाइकिल, जानें कब देगी दस्तक

-

होमऑटोNew Yamaha RX: नए अवतार में सिक्का जमाने के लिए तैयार है ये 35 साल पुरानी मोटरसाइकिल, जानें कब देगी दस्तक

New Yamaha RX: नए अवतार में सिक्का जमाने के लिए तैयार है ये 35 साल पुरानी मोटरसाइकिल, जानें कब देगी दस्तक

Published Date :

Follow Us On :

New Yamaha RX: अगर आप यामाहा लवर्स हैं तो ये खुशखबरी आपके लिए है. दरअसल, इन दिनों कंपनी एक 35 साल पुरानी बाइक पर काम कर रही है. जिसे नए अवतार और धांसू फीचर्स के साथ आगामी कुछ सालों में मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. वैसे तो ऐसा हमेशा होता है जब यामाहा की बाइक्स युवाओं का दिल जीतती हो लेकिन 90 के दशक में इस बाइक का क्रेज लोगों पर खूब हुआ करता था, हम बात कर रहे हैं सालों पहले सड़कों पर फर्राटे भरने वाली New Yamaha RX के बारे में, जिसका बहुत जल्द आपको दीदार करने का मौका मिल सकता है. हम आपको नीचे लेख में इसी के बारे में बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें : BMW M 1000 RR : बीएमडब्ल्यू की इस सुपरबाइक ने मारी एंट्री, 306 किमी की टॉप स्पीड के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

200 सीसी के धांसू इंजन के साथ करेगी वापसी

New Yamaha RX
New Yamaha RX

यामाहा के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस बाइक को 200 सीसी के दमदार इंजन के साथ फिर से लॉन्च किया जा सकता है. यामाहा के चेयरमेन ने कहा कि फिलहाल इस बाइक पर सिर्फ विचार किया जा रहा है लेकिन साल 2026 तक इसको लॉन्च करने की कोई प्लानिंग नहीं है. बता दें BS6 P2 एमीशन नॉर्म्स और अपकमिंग नॉर्म्स को ध्यान में रखते हुए इसका 2-स्ट्रोक इंजन सेम रह सकता है. इसके अलावा इसमें कई और फीचर्स को जोड़ा जा सकता है.

क्या हो सकते हैं फीचर्स

फिलहाल इसके फीचर्स के बारे में कहना जल्दबाजी होगी लेकिन इतना तो जरूर कहा जा सकता है कंपनी इस बाइक के साथ युवाओं के दिलों पर राज करने की कोशिश करेगी, इसका लुक क्लासिक होने के साथ ही स्पोर्टी भी हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you