ऑटोMX Moto MX9 : कातिलाना लुक और धाकड़ रेंज...

MX Moto MX9 : कातिलाना लुक और धाकड़ रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई इलेक्ट्रिक बाइक, देखें डिटेल

-

होमऑटोMX Moto MX9 : कातिलाना लुक और धाकड़ रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई इलेक्ट्रिक बाइक, देखें डिटेल

MX Moto MX9 : कातिलाना लुक और धाकड़ रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही नई इलेक्ट्रिक बाइक, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

MX Moto MX9 : मौजुदा समय में मार्केट में जिस तरह से इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ रही है उसी तरह आय दिन नए नए ब्रांड्स की एंट्री भी हो रही है. इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में जल्द ही एक और हाई स्पीड बाइक की एंट्री होने जा रही है जो अपने कातिलाना अंदाज से ग्राहकों के दिलों पर राज करेगी. जी हां दरअसल आपको बता दें दिल्ली बेस्ड स्टार्टअप MX Moto अपनी पहली हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, MX9 को लॉन्च करने का प्लान बना रही है. कंपनी ने अपनी इस नए इलेक्ट्रिक बाइक की जानकारी टीज़र जारी करके दिया है.

MX Moto MX9
MX Moto MX9

MX Moto MX9 : कैसा है इसका डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक को शानदार लुक में डिजाइन किया गया है. इसमें 17 इंच के बड़े व्हील के साथ ही पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और कई बेहतरीन डिज़ाइन एलिमेंट्स दिए जायेंगे. साथ ही इसमें रिजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जायेगा जो कि पावर को तकरीबन 16 प्रतिशत तक बढ़ाने में मदद करेगा. इसके अलावा इसमें PO4 बैटरी पैक और 60AMP का कंट्रोलर सपोर्ट देखने को मिलेगा. वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक को एक प्रसिद्ध यूरोपीय डिजाइनर मार्सेलो सिल्वा द्वारा डिजाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें : छोटा पैकेट बड़ा धमाका है ये Rugged G1 इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक इतना शानदार की देखते ही सब पूछेंगे कहां से लाए

कैसा होगा इसका बैटरी

बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, MX Moto MX9 में पावर फुल बैटरी पैक देखने को मिलेगा. कंपनी का कहना है कि इसमें मिलने वाले बैटरी को कठोर परीक्षण और मॉड्यूल में सुधार और बदलाव के साथ विकसित किया गया है. वहीं, इसकी रेंज भी काफी जबरदस्त होने वाला है. हालांकि, फिलहाल इन सभी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.वही, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tecno Pova 5 Pro हुआ भारत में लॉन्च,धांसू कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ दिए गए हैं ये फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  Tecno ने अपने स्मार्टफोन Tecno Pova...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you