ऑटोMG COMET: बहुत कम कीमत में आपके घर आएगी...

MG COMET: बहुत कम कीमत में आपके घर आएगी ये धांसू कार, इस दिन से कर सकेंगे एडवांस बुकिंग, जानें डिटेल

-

होमऑटोMG COMET: बहुत कम कीमत में आपके घर आएगी ये धांसू कार, इस दिन से कर सकेंगे एडवांस बुकिंग, जानें डिटेल

MG COMET: बहुत कम कीमत में आपके घर आएगी ये धांसू कार, इस दिन से कर सकेंगे एडवांस बुकिंग, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

MG COMET: MG मोटर्स के द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई MG COMET की एडवांस बुकिंग 15 से शुरू होने वाली है. कंपनी की इस गाड़ी को कुछ दिन पहले ही बाजार में पेश किया गया है. इसकी बेस वेरिएंट कीमत 7.98 लाख एक्स शोरूम निर्धारित की गई है. इस इलेक्ट्रिक कार को डीलरशिप्स के तहत टेस्ट ड्राइव पर लिया जा सकता है. तो चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में ही विस्तार से जानकारी दे देते हैं.

ये दिए गए हैं फीचर्स

MG COMET में 230 किलोमीटर की रेंज के साथ 17.3 Kwh का बैटरी पैक दिया गया है. इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 41.42 बीएचपी के साथ 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है.बैटरी को चार्जल करने के लिए इसमें 3.3 किलोवॉट का चार्जरल दिया जाता है. बैटरी को फुल चार्ज करने में तकरीबन 7 से 8 घंटे तक का वक्त लग जाता है. यानि आप इस गाड़ी को लंबे रूट पर नहीं ले जा सकते. इसके फीचर्स की बात करें को इसमें 10.25 इंच की स्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. साथ ही 10.25 इंच के साइज के स्क्रीन इंफोटेनमेंट के लिए प्रदान की गई है. कार में एपल कार प्ले और एंड्रॉयड दोनों ही विकल्प दिए गए हैं.

ये भी है एमजी कॉमेट में खास

एमजी कॉमेट में दो फ्रंट एयरबैग्स, TPS यानि टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम, रियर और फ्रंट दोनों में 3 प्वाइंट के साथ सीट बेल्ट,रिवर्स में पार्किंग सेंसर की सुविधा दी गई है. गाड़ी में लॉक अनलॉक के साथ ही टेलगेट को खोलने के लिए तीन बटन प्रदान किए गए हैं. बता दें कि, इसकी टक्कर सीधे तौर पर टाटा की टियागो इलेक्ट्रिक और सिट्रोएन की इलेक्ट्रिक सी 3 से होने वाला है.

ये भी पढ़ें : Hero Splendor Plus XTec : महज ₹20 हजार में घर ले जाएं हीरो की ये चमचमाती बाइक, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

MG COMET डायमेंशन

इस दो दरवाजे वाली कार के डायमेंशन को सब कॉम्पैक्ट हैचबैक के हिसाब से डिजाइन किया गया है. इसकी लंबाई 2,974 मिलीमीटर, चौड़ाई 1,505 मिलीमीटर जबकि इसकी ऊंचाई 1,631 मिलीमीटर है. दिखने ये गाड़ी टाटा नेनो के साइज से छोटी दिखती है. ये कार 4 सिटिंग के साथ आती है. इसके इंटीरियर में ठीक ठाक स्पेस दिया गया है. सामान के लिए इसमें 1,375 का बूट स्पेस दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you