ऑटोHonda Livo को मुंह के बल गिराने आई Hero...

Honda Livo को मुंह के बल गिराने आई Hero Passion XTEC, देती है 55KM की माइलेज, दिखने में भी है शानदार

-

होमऑटोHonda Livo को मुंह के बल गिराने आई Hero Passion XTEC, देती है 55KM की माइलेज, दिखने में भी है शानदार

Honda Livo को मुंह के बल गिराने आई Hero Passion XTEC, देती है 55KM की माइलेज, दिखने में भी है शानदार

Published Date :

Follow Us On :

Hero Passion Xtec : मौजूदा समय में मोटरसाइकिल हर घर की जरूरत बन गई है. वर्तमान में सबसे अधिक बाइक और स्कूटर की मांग है. इनमें भी बजट बाइकों की काफी डिमांड है. वैसे तो इस सेगमेंट में कई मोटरसाइकिल उपलब्ध है जो ग्राहकों के बीच अच्छा खासा जगह बन चुकी है. इसी कड़ी में एक नाम Hero Passion Xtec का भी आता है. हीरो मोटोकॉर्प ने इसे 81,738 रुपए (एक्स शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. हालांकि, ऑन रोड इसे खरीदने पर इसकी कीमत बढ़ जाती है.

इंजन डिटेल

हीरो पैशन Xtec बाइक को दो वेरिएंट और तीन कलर में आती है. इस बाइक में 113.2 सीसी,bs6, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9बीएचपी की पावर और 9.7 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है. वहीं, बेहतर माइलेज उपलब्ध कराने के लिए इसमें i3S टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढे़ : 125cc इंजन वाले इस बाइक ने मचाया धमाल, कीमत सुन आप भी खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Hero Passion Xtec देती है 55KM की रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये मोटरसाइकिल 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टन बाय टर्न नेवीगेशन, कॉल एसएमएस अलर्ट, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ सेंसर आदि दिया गया है.

प्रतिद्वंदी बाइक

भारतीय बाजार में Hero Passion XTEC मोटरसाइकिल का मुकाबला Honda Livo से होता है. इस बाइक की ऑन रोड कीमत 91,147 रुपए है और यह 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you