ऑटोCars Discount: कहीं हाथ से निकल न जाए ये...

Cars Discount: कहीं हाथ से निकल न जाए ये सुनहरा मौका, 1.25 लाख की छूट पर मिल रही Mahindra की ये कार

-

होमऑटोCars Discount: कहीं हाथ से निकल न जाए ये सुनहरा मौका, 1.25 लाख की छूट पर मिल रही Mahindra की ये कार

Cars Discount: कहीं हाथ से निकल न जाए ये सुनहरा मौका, 1.25 लाख की छूट पर मिल रही Mahindra की ये कार

Published Date :

Follow Us On :

Cars Discount: अगर आप अपने परिवार या फिर अपने लिए नई कार खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं. तो सितंबर महीना आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. क्योंकि कंपनी इस महीने कार खरीदने वाले लोगों के लिए यानी अपने ग्राहकों के लिए अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दरअसल, भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस महीने नई कार खरीदने पर ग्राहकों को 1.25 लाख का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी अपने ब्रांड Marazzo, एक्सयूवी 300, एक्सयूवी 400, बोलरो नियो, Mahindra Thar, एक्सयूवी 700 और स्कॉर्पियो N पर भारी डिस्काउंट दे रही है. तो आइए देखते हैं किन गाड़ियों पर कितना और कैसे डिस्काउंट दे रही है.

Mahindra Marazzo

कंपनी अपनी महिंद्रा मराजो की खरीद पर ग्राहकों को 73,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. जिसमें कैश डिस्काउंट 58,000 रुपए, 15,000 रुपए एसेसरीज पर. जिसे महिंद्रा की यह एसयूवी तीन ट्रिम और दो स्टिंग ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है.

ये भी पढ़े: बीबी को गिफ्ट करनी है कार,तो जल्दी बुक करें इंडिया की नंबर-1 Electric Car,सिर्फ इतने रुपए में

Mahindra XUV 300

महिंद्रा की महिंद्र एक्सयूवी 300 इंडिया की सबसे सुरक्षित कारों में से एक मानी जाती है. यह पेट्रोल इंजन में भी उपलब्ध है. जिसकी खरीद पर 45,000 से 71 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है और डीजल वेरिएंट की खरीद पर 46,000 से लेकर 71,000 का डिस्काउंट मिल रहा है.

Mahindra XUV 400

महिंद्रा की महिंद्र एक्सयूवी 400 कंपनी की एकलौती इलेक्ट्रिक कार है. जिसकी खरीद पर कंपनी ग्राहकों को तगड़ा ऑफर दे रही है. यानी अगर आप इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो 1.25 लाख रुपए कैश डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं.

Mahindra Bolero

मार्केट में सबसे लंबी और पॉपुलर एसयूवी बोलेरो पर कंपनी इस महीने सितंबर में खरीद पर 25,000 रुपए से लेकर 60,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है. यह कंपनी की सबसे अधिक डिमांड में रहने वाली सेगमेंट थी. हालांकि, पहले के मुकाबले आज मार्केट में इस मांग कम हो गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you