ऑटोMagnite Geza Edition : निसान की इस एसयूवी ने...

Magnite Geza Edition : निसान की इस एसयूवी ने अपनी खूबियों से मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

-

होमऑटोMagnite Geza Edition : निसान की इस एसयूवी ने अपनी खूबियों से मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

Magnite Geza Edition : निसान की इस एसयूवी ने अपनी खूबियों से मचाया बवाल, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Magnite Geza Edition : हाल ही में जापानी कार कंपनी निसान ने भारतीय बाजार में नया गेजा एडिशन (Magnite Geza Edition) लॉन्च कर दिया है. जिसके बाद से ही यह कार ग्राहकों का दिल जीत रही है. ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदना चाह रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है. चलिए बिना देर किए इसकी खूबियों के बारे में जानते हैं….

Magnite Geza Edition
Magnite Geza Edition

Magnite Geza Edition : फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें नौ इंच की इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन दी गई है जो वायरलैस कनेक्टिविटी के साथ आती है. साथ ही बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें जेबीएल के प्रीमियम स्पीकर दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें एंबिएंट लाइटिंग, रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ गाइडलाइंस, बीज कलर की सीट्स आदि मौजूद है.

Magnite Geza Edition : इंजन

कंपनी की ओर से गेजा एडिशन में सिर्फ एक ही इंजन का विकल्प दिया गया है. इसमें एक लीटर पेट्रोल नॉन टर्बो इंजन मिलता है. जिसके साथ सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया गया है. इस इंजन से एसयूवी को 72 पीएस और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. वही यह 18.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है.

इन रंगों में आती है यह

बात करें तो इसकी एक्स शोरुम कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इस कार की प्राइस 7.39 लाख रुपये रखी गई है. वही, गेजा एडिशन मैग्नाइट को ब्लेड सिल्वर, फ्लेयर गार्नेट रेड, स्ट्रॉम वाइट, सैंडस्टोन ब्राउन और ऑनिक्स ब्लैक जैसे रंगों के साथ पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : Bajaj Qute EV : जल्द ही मार्केट में जलवा बिखेड़ने आ रही बजाज की ये इलेक्ट्रिक कार, जानें खसियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you