ऑटोM2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रापचिक लुक से बना रहा...

M2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रापचिक लुक से बना रहा लोगो को दीवाना, जानें कीमत और खासियत

-

होमऑटोM2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रापचिक लुक से बना रहा लोगो को दीवाना, जानें कीमत और खासियत

M2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रापचिक लुक से बना रहा लोगो को दीवाना, जानें कीमत और खासियत

Published Date :

Follow Us On :

M2GO X1 : M2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाले स्कूटरों में से एक है. ये ईवी शानदार फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी देता है. इसको एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है. ऐसे में चलिए इसके फीचर्स, रेंज और कीमत के बारे में बताते हैं…

M2GO X1 : बैटरी पैक

आपकी जानकारी के लिए बता दें, M2GO X1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 26Ah का बैटरी पैक दिया गया है जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज देता है. इसका टॉप स्पीड 50 किलो मीटर प्रति घंटे का है और इसके बैटरी को 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. वहीं, 0 से 80 फीसदी तक चार्ज करने में करीब 4 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढे़ : 1.15 लाख रुपए में खरीदें 201KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही चेहरे पर आ जायेगी चमक

इन खूबियों से है भरपूर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म आदि दिया गया है. इसके अलावा इसमें एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेल लाइट्स, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसी सुविधाएं मिलती है.

ईएमआई पर खरीदें इसे

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप किस्त पर भी खरीद सकते हैं. ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको 9.7% के ब्याज दर से 1,03,810 रुपए लोन मिल जायेगा तथा कंपनी को 11,535 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद 36 महीने तक 3,320 रूपये ईएमआई भरना होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you