ऑटोKawasaki KX65: कावासाकी ने लॉन्च की दमदार बाइक, देखते...

Kawasaki KX65: कावासाकी ने लॉन्च की दमदार बाइक, देखते ही युवाओं के दिलों में समा जाएगी

-

होमऑटोKawasaki KX65: कावासाकी ने लॉन्च की दमदार बाइक, देखते ही युवाओं के दिलों में समा जाएगी

Kawasaki KX65: कावासाकी ने लॉन्च की दमदार बाइक, देखते ही युवाओं के दिलों में समा जाएगी

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki KX65: कावासाकी इंडिया ने KX सीरीज के तहत दो नई बाइक पेश करके लाइनअप में विस्तार किया है. इस लेटेस्ट सीरीज के तहत कंपनी ने दो मॉडल मार्केट में उतारे हैं. जिनमें KX65 और KX112 मॉडल शामिल हैं. ये बाइक ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च की गई हैं जिन्हें हाई परफॉरमेंस वाली बाइक चलाने का शौक है. इस लेख में हम इसी सीरीज के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

KX65 और KX112 क्यों अलग है

यह बाइक पूरी तरह से ट्रैक केंद्रित हैं. इनमें हेडलाइट्स, टेललाइट्स, टर्न इंडिकेटर्स और रियर-व्यू मिरर जैसे कंपोनेंट्स को नहीं जोड़ा गया है. इन्हें एक अलग तरह के आकर्षक ग्रीन थीम पर तैयार किया गया है. जो देखने में काफी अच्छा लगता है. इस सीरीज की ये दोनों ही बाइक्स लंबा-सेट फ्रंट फेंडर, अपस्वेप्ट टेल पैनल, मिनिमलिस्ट बॉडी पैनल और ट्यूब-टाइप टायर के साथ में आती हैं. इसके साथ में वायर-स्पोक व्हील भी शामिल किया गया है. युवा राइडर्स को ध्यान में रखते हुए KX65 बाइक में 29.9 इंच की सीट मिलती है. इस बाइक के बारे में ज्यादा जानने के लिए आप नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन और इंजन की डिटेल

इन दोनों के इंजन की बात करें तो KX65 64 सीसी के सिंगल सिलेंडर लिक्विड टू स्ट्रोक इंजन के साथ आती है तो दूसरी 112 सीसी के सेम इंजन के साथ आती है. इनमें टेलिस्कॉर्पिक फ्रंट फॉर्क्स, रियर मोनो शॉक ऑब्जर्बर, सेफ्टी के लिए दोनों साइड में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी गई है. घरेलू बाजार में ये आगामी कुछ महीनों में बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दी जाएंगी. इनकी कीमतों के बारे में किसी भी तरह का कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Roadster motorcycles : पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ घर ले जाएं ये रेट्रो बाइक, पड़ोसी देखते ही करेंगे तारीफ

युवाओं को टारगेट करती है कावासाकी

कावासाकी का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है वह युवा राइडर्स को ध्यान में रखते हुए कुछ न कुछ आकर्षित करने वाला मार्केट में पेश करती रहती है. कंपनी के द्वारा दोपहिया मार्केट में वर्चस्व बनाए रखने के लिए कंपनी ने इस सीरीज को युवाओं के लिए पेश किया है. ये दोनों ही बाइक परफॉरमेंस और विरासत को साधने का काम करती हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

धूम मचाने आ रहा है Motorola का ये 5G Smartphone,कम दाम में मिलेंगे ज्यादा फिचर्स

Motorola Upcoming Smartphone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola बहुत जल्द...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you