ऑटोJoy e-bike Wolf : लड़कियों को अपना दीवाना बना...

Joy e-bike Wolf : लड़कियों को अपना दीवाना बना रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी, कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Joy e-bike Wolf : वर्तमान समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड देखने को मिल रही है, जिसमें लाइट वेट इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग ज्यादा है.

-

होमऑटोJoy e-bike Wolf : लड़कियों को अपना दीवाना बना रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी, कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Joy e-bike Wolf : लड़कियों को अपना दीवाना बना रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी, कम कीमत में मिल रहे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Joy e-bike Wolf : वर्तमान समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड देखने को मिल रही है, जिसमें लाइट वेट इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग ज्यादा है. कम वजन होने के कारण ग्राहक को इसे चलाने में ज्यादा दिक्कतें नहीं आती है. ऐसे में अगर आप भी किसी हल्के वजन वाली स्कूटी को ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Joy e-bike Wolf
Joy e-bike Wolf

आज हम आपको इस लेख में ऐसी स्कूटी के बारे में बताएंगे जो वजन में कम होने के साथ साथ काफी कम कीमत में आती है. और खास बात यह है कि यह काफी शानदार लुक के साथ आती है और अच्छा खासा माइलेज भी ऑफर करती है. जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Joy e-bike Wolf है. तो चलिए इस स्कूटर के बारे में जानते हैं.

ड्राइविंग लाइसेंस की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह स्कूटर 25 kmph की टॉप स्पीड देता है. जिस वजह से इसे कम उम्र वाले व्यक्ति भी आसानी से चला सकते हैं. क्योंकि इसे कंट्रोल करना काफी आसान होता है. खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है.

ये भी पढ़ें : मार्केट में दबंगई दिखाने आ गई Toyota की Mini fortuner, जबरदस्त फीचर्स और धाकड़ इंजन से करेगी बवाल

Joy e-bike Wolf : बैटरी पैक

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 60V/23Ah का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. जिसे फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. यह दमदार स्कूटर 250 W की पावर जेनरेट करता है. जिससे अधिक वजन के साथ या फिर ऊंचाई की जगह पर इसे चलाने में दिक्कत नहीं होती है.

Joy e-bike Wolf : कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, Joy e-bike Wolf इलेक्ट्रिक स्कूटर शुरूआती कीमत 78,414 हजार रुपये तय की गई है. वहीं, कंपनी ने इसे केवल 1 ही वेरिएंट और एक कलर ऑप्शन में पेश किया है. इस स्कूटर की खास बात यह है कि इसके फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। जिससे सड़क पर इसे चलाते हुए राइडर इस पर फुल कंट्रोल महसूस करता है.

कितना वजन है इसका

बात करें इसके वजन की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस ई स्कूटर का कुल वजन 140kg है. वहीं इसके इसमें रियर सीट पर backrest दिया गया है जो पीछे बैठे यात्री को कंफर्ट प्रदान करता है. साथ ही सफर को और आरामदायक बनाने के लिए इसमें अलॉय व्हील दिया गया है. वहीं, यह स्कूटर कई अन्य एडवांस फीचर्स से लैस है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Eating sweets: मीठा जहर खा रहे हैं आप! हो जाएं अलर्ट, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Eating sweets: क्या आप मीठा खाने के शौकीन हैं.क्या...

Chat GPT को धूल चटाने आ रहा है Google का नया AI सर्च इंजन,जानें क्या होगा नाम

Google: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लगातार लोगों के बीच अपनी पहुंच...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you