ऑटो90 किलोमीटर की रेंज, 3 घंटे में चार्ज, यह...

90 किलोमीटर की रेंज, 3 घंटे में चार्ज, यह है धाकड़ ईवी स्कूटर JMT 1000HS

-

होमऑटो90 किलोमीटर की रेंज, 3 घंटे में चार्ज, यह है धाकड़ ईवी स्कूटर JMT 1000HS

90 किलोमीटर की रेंज, 3 घंटे में चार्ज, यह है धाकड़ ईवी स्कूटर JMT 1000HS

Published Date :

Follow Us On :

Jitendra JMT 1000HS: इलेक्ट्रिक स्कूटरों का युवाओं में बड़ा क्रेज है। बाजार में एक दमदार ईवी स्कूटर है Jitendra JMT 1000H. यह स्कूटर शुरुआती कीमत 97224 हजार रुपये एक्स शोरूम पर आता है। इसमें फिलहाल एक वेरिएंट और चार कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। स्कूटर 3 से 3.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। यह स्कूटर सड़क पर 52 km/hr की टॉप स्पीड देता है।

स्कूटर में डिस्क ब्रेक की सेफ्टी

Jitendra JMT 1000HS एक बार फुल चार्ज होने पर 90 km तक चलता है। स्कूटर में 80 kg का वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। स्कूटर में 1000 पावर की BLDC मोटर मिलती है। यह मोटर हाई परफॉमेंस देती है। यह जल्दी से हीट नहीं होती है। स्कूटर में अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें डिस्क ब्रेक की सेफ्टी मिलती है।

ये भी पढे़ : तूफानी अंदाज में मार्केट को हिलाने आ रही Yamaha RX 100, डैशिंग लुक देख Hero भी देगी सलामी

एंटी थेफ्टी अलॉर्म और कीलेस एंट्री

स्कूटर की लंबाई 1870 एमएम की है, इसकी चौड़ाई 1100 एमएम और हाइट 690 एमएम की मिलती है। इसमें आरादायक सीट मिलती हैं। इसे कम हाइट वाले लोग भी आसानी से चला सकते हैं। स्कूटर की ग्राउंड क्लीयरेंस 175 एमएम की है, जिससे खराब रास्तों पर यह आसानी से निकल जाता है। इसमें सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्टी अलॉर्म कीलेस एंट्री मिलती है।

मोबाइल चार्ज होगा

स्कूटर में यूएसबी चार्जर है, जिससे आप अपना मोबाइल या अन्य डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इसमें रिवर्स मोशन का ऑप्शन है। स्कूटर में बड़ा हैंडलबार, गोल लाइट और इंडिकेटर दिए गए हैं। स्कूटर का फ्रंट स्टाइलिश लुक में बनाया गया है। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर और साइड स्टैंड दिए गए हैं। यह कंपनी का हाई स्पीड स्कूटर है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you