ऑटोयदि आप भी है एडवेंचर के शौकीन, तो खरीद...

यदि आप भी है एडवेंचर के शौकीन, तो खरीद लें ये Bikes, मिलेंगे धाकड़ इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

आज हम आपको 3 ऐसे बाईकों के बारे में बताएंगे, जिसे कंपनी ने लॉन्ग ड्राइव और पहाड़ों के लिए तैयार किया है. इस लिस्ट में Yezdi Adventure से लेकर कई पावरफुल इंजन वाले मोटरसाइकिल के नाम शामिल है.

-

होमऑटोयदि आप भी है एडवेंचर के शौकीन, तो खरीद लें ये Bikes, मिलेंगे धाकड़ इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

यदि आप भी है एडवेंचर के शौकीन, तो खरीद लें ये Bikes, मिलेंगे धाकड़ इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Powerful Bikes in India : क्या आप भी एडवेंचर के शौकीन है और पहाड़ों की वादियों की लुफ्त बाइक राइडिंग से उठाना चाहते हैं? अगर हां! लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि पहाड़ों पर एडवेंचर करने के लिए कौन सी बाइक ज्यादा अच्छी रहेगी तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको 3 ऐसे बाईकों के बारे में बताएंगे, जिसे कंपनी ने लॉन्ग ड्राइव और पहाड़ों के लिए तैयार किया है. इस लिस्ट में Yezdi Adventure से लेकर कई पावरफुल इंजन वाले मोटरसाइकिल के नाम शामिल है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Powerful Bikes in India : Yezdi Adventure

यदि आप पहाड़ों पर बाइक से जाना चाहते हैं तो ये Yezdi Adventure बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि इसमें पावरफुल इंजन मिलने के साथ साथ 15.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी गई है, जो बिना रुके 450km तक की दूरी तय कर सकती है. इस बाइक 334cc का इंजन दिया गया है जो 30केएमपीएल का माइलेज देती है. बाइक के मोटर को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. एडवेंचर की शुरुआती कीमत 2.52 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : महज ₹25 हजार की टोकन अमाउंट पर बुक करें नई Tata Harrier और Safari, मिलते हैं धाकड़ पावरट्रेन

Bajaj Avenger Cruise 220

Bajaj Avenger Cruise 220 में 220cc, सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड, इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 18.76बीएचपी की पावर और 17.55एनएम का टॉर्क पैदा करता है.इसके मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. बता दें, ये बाइक 40केएमपीएल का माइलेज देती है. बाइक में डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस भी लगाया गया है. वहीं, इसकी कीमत 1,71 लाख रुपए है.

Jawa Perak

भारत में क्रूज़र बाइक को लेकर युवाओं में काफी क्रेज है. ऐसे में यदि आप भी एडवेंचर के लिए क्रूज बाइक की तलाश में है, तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसमें 334cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्वड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो 30बीएचपी की पावर और 31एनएम का टॉर्क पैदा करता है. ये बाइक 30केएमपीएल का माइलेज देती है और इसकी कीमत 2.49 लाख रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you