ऑटोTata Harrier और MG Hector को चुनौती देती है...

Tata Harrier और MG Hector को चुनौती देती है यह कार, मिल रहा 35000 का डिस्काउंट

-

होमऑटोTata Harrier और MG Hector को चुनौती देती है यह कार, मिल रहा 35000 का डिस्काउंट

Tata Harrier और MG Hector को चुनौती देती है यह कार, मिल रहा 35000 का डिस्काउंट

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Alcazar: बाजार में हुंडई की एक बिग साइज कार है Alcazar. यह कार सड़क पर अलग-अलग वेरिएंट में 18.1 से लेकर 20.4 kmpl तक की माइलेज देती है। यह कार 1482  और 1493 cc के धाकड़ पावर के साथ आती है। इस एसयूवी कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन वर्जन आते हैं। इसे फ्रंट में बेहद बोल्ड लुक दिया गया है।

सात सीट और दो ट्रांसमिशन

कार 16.77 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। Hyundai Alcazar मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। इसमें छह और सात दोनों सीट ऑप्शन मिलते हैं। कंपनी अपनी इस कार पर 30 नवंबर तक  35000 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस समेत अन्य छूट शामिल है।

ये भी पढे़ : TVS Apache को मुंह के बल गिराने इस दिन आ रही Yamaha की ये दो नई बाइक्स, मिलेगा धांसू इंजन

पांच वेरिएंट 10 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम

Hyundai Alcazar का टॉप मॉडल 21.24 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इस जबरदस्त एसयूवी में Prestige, Platinum, Platinum (O), Signature, और Signature (O) पांच वेरिएंट आते हैं। हुंडई की इस कार में साइड फुटस्टेप और एक ट्विन-टिप एग्जॉस्ट दिया गया है। कार में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

इलेक्ट्रोनिक पार्किंग ब्रेक

बाजार में यह कार MG Hector Plus, Tata Harrier, Kia Carens, Maruti Suzuki XL6 और Mahindra Marazzo से टक्कर लेती है। इसमें बड़े डीआरएल, डायमंड-कट स्टाइल के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। Alcazar में टर्बो इंजन का भी ऑप्शन मिलता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसमें छह एयरबैग के अलाव सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रोनिक पार्किंग ब्रेक दिए गए हैं। यह ब्रेक सिस्टम टर्न लेने के दौरान कार को बैलेंस करने में हेल्प करती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you