ऑटोHonda की इस बाइक में 65 की माइलेज और...

Honda की इस बाइक में 65 की माइलेज और 100 की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Honda SP 125 मिड सेगमेंट बाइक है। इसमें सेफ्टी के लिए ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में अट्रैक्टिव कलर के साथ हैवी सस्पेंशन ऑफर किए जाते हैं।

-

होमऑटोHonda की इस बाइक में 65 की माइलेज और 100 की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Honda की इस बाइक में 65 की माइलेज और 100 की टॉप स्पीड, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125: होंडा की बाइक में सॉलिड पावरट्रेन मिलता है। कंपनी की 125 सीसी सेगमेंट में एक धाकड़ बाइक है, जो सड़क पर 65 kmpl की हाई माइलेज जेनरेट करती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Honda SP 125 की। यह बाइक बाजार में तीन अलग-अलग वेरिएंट में ऑफर की जा रही है। इसमें सात कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं।

एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन

होंडा की यह बाइक शुरूआती कीमत 86,753 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इस बात का टॉप मॉडल 91,292 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जाता है। बाइक में सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो सड़क पर 10.7 bhp की पावर देता है। यह एयर कूल्ड इंजन है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है।

ये भी पढे़ : Maruti Suzuki अपनी कारों पर दे रही बंपर छूट,इस दिन से पहले खरीदने पर होगी 75 ₹हजार की बचत

5 स्पीड गियरबॉक्स बाइक

Honda SP 125 में 124cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन सड़क पर चलते हुए 10.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में राइडर की सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में 11.2 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह बाइक 7,500 rpm देती है। यह कंपनी की 5 स्पीड गियरबॉक्स बाइक है, जिसे हाई स्पीड के लिए बनाया गया है।

एलईडी हेडलाइट और डिजिटल क्लस्टर

बाजार में एलईडी हेडलाइट और डिजिटल क्लस्टर मिलता है। बाइक में स्टार्ट/स्टॉप स्विच के साथ पिस्टन-कूलिंग जेट तकनीक मिलती है, जो बाइक को लॉन्ग रूट पर अधिक गर्म नहीं होने देती। बाइक में डिजिटल कंसोल रियल टाइम फ्यूल इंडिकेट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। बाइक में इको इंडिकेटर और टर्न इंडिकेटर मिलते हैं। Honda SP125 बाजार में TVS Raider 125 और Hero Glamour को टक्कर देती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you