ऑटोRE Classic 350 का मार्केट डाउन करने आई Honda...

RE Classic 350 का मार्केट डाउन करने आई Honda की ये नई बाइक, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानें कीमत

-

होमऑटोRE Classic 350 का मार्केट डाउन करने आई Honda की ये नई बाइक, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानें कीमत

RE Classic 350 का मार्केट डाउन करने आई Honda की ये नई बाइक, मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Honda CB350 : हाल ही में प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई CB350 (Honda CB350) बाइक को ₹2 लाख एक्स शोरू कीमत पर लॉन्च किया है. आपको बता दें, कंपनी ये बाइक काफी पावरफुल होगी. वहीं, इसका लुक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से मिलता जुलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मौजुदा समय में अधिकतर दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी 350cc सेगमेंट के बाइक्स पर जोर दे रही है. लेकिन आज भी इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड का दबदबा देखने को मिलता है. और यहीं कारण है कि एक बार फिर से होंडा ने अपनी नई बाइक के साथ रॉयल एनफील्ड का मार्केट डाउन करने पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे पावरफुल बाइक Ultraviolette F77 की बोलती हुई बंद, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

Honda CB350 की कीमत

Honda CB350 के बेस वेरिएंट की कीमत 1,99,990 है जबकि इसके टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 2,17,800 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप कंपनी के बिग विंग (Bigwing) डीलरशिप के पास जाकर इसकी बुकिंग करा सकते हैं. बता दें, बहुत जल्द ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जायेगी.

मिलेंगे ये खास फीचर्स

350cc इंजन वाले इस दमदार बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलेंगे. इसमें एलईडी लाइटनिंग सिस्टम, राउंड शेप, एलइडी हेडलैंप, एलईडी विंकर्स, एलइडी टेल लैंप मस्कुलर फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स मिलेंगे. कंपनी ने इसे मॉडर्न टच देने के लिए रेट्रो क्लासिक लुक दिया है जो इसे खूबसूरत बनाता है. ये बाइक आपको 5 रंगों और 2 वेरिएंट में मिलेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you