ऑटोइस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे पावरफुल बाइक Ultraviolette F77...

इस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे पावरफुल बाइक Ultraviolette F77 की बोलती हुई बंद, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

-

होमऑटोइस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे पावरफुल बाइक Ultraviolette F77 की बोलती हुई बंद, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

इस इलेक्ट्रिक बाइक के आगे पावरफुल बाइक Ultraviolette F77 की बोलती हुई बंद, फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

Published Date :

Follow Us On :

Orxa Mantis : यदि आप भी अपने लिए एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदना चाह रहे हैं तो और Orxa Energies की Orxa Mantis बाइक के बारे में विचार कर सकते हैं. क्योंकि ये बाइक न केवल पावरफुल इंजन के साथ आती है, बल्कि ये दिखने में भी काफी आक्रामक है. यदि इसे एक बार कोई सड़क पर दौड़ता देख ले तो वो इंसान बार बार मुड़कर देखेगा.

वर्तमान समय ने Orxa Mantis को एक ही वेरिएंट के बेचा जा रहा है. जिसकी कीमत 3.60 लाख रुपए है. इस बाइक में पावर देने के लिए 20500 वाट के इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो की 93एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस बाइक का वजन 182 किलोग्राम है और यह केवल एक रंग – ब्लैक में उपलब्ध है. इसके आगे और पीछे डिस्क ब्रेक लगे हैं.

ये भी पढ़ें: बिना कुछ सोचे समझे आज ही खरीदें ये छोटू इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में देगी 230KM का रेंज

Orxa Mantis देती है शानदार माइलेज

Orxa Mantis बेंगलुरू स्थित स्टार्टअप कंपनी Orxa Energies की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है जो की 221 किलोमीटर का रेंज देती है. भारत में मौजूद ये दूसरी ऐसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जिसमें इतना अधिक रेंज ऑफर कराया गया है. इससे पहले अल्ट्रावायलेट f77 EV में सबसे अधिक रेंज ऑफर कराया गया था.

फीचर्स देख रह जायेंगे दंग

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 5 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ़ोन अलर्ट, साइड स्टैंड सेंसर, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग और ट्विन प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट के साथ एलइडी लाइटिंग की सुविधा दी गई है. इसमें मौजूद सभी फीचर्स इसे और भी खास बनाता है और ये Ultraviolette F77 को जोरदार टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you